सपना चौधरी ने काले लहंगे-नीली चोली में मचाया धमाल, वीडियो वायरल

असल न्यूज़ : सपना चौधरी इन दिनों इन व्यस्त हैं शायद इतनी बिजी तो बॉलीवुड की सुपरस्टार्स भी नहीं होंगी. सपना चौधरी के बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो आ रहे हैं, और उनका डांस हर वीडियो के साथ शार्प होता जा रहा है. सपना चौधरी के नए हरियाणवी सॉन्ग ‘राम की सू का टीजर आ गया है, और इस टीजर में काले लहंगे और नीली चोली में सपना चौधरी ने ऐसा रोमांटिक डांस किया है कि उनके फैन्स के दिलों पर तीर चलने वाले हैं. इस म्यूजिक वीडियो में सपना चौधरी कमाल की लग रही हैं, और इस हरियाणवी गाने में वे ठेठ हरियाणवी अंदाज में हैं. वाकई सपना चौधरी ने दिखा दिया है कि एंटरटेनमेंट के मामले में उनसे कोई टक्कर नहीं ले सकता है. वैसे भी सपना चौधरी इन दिनों भोजपुरी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड और पंजाबी सिनेमा तक में आग लगाए हुए हैं.

सपना चौधरी के ‘राम की सू’ का टीजर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है, और लगभग इस पांच लाख बार देखा जा चुका है. इस गाने में सपना चौधरी ठुमके लगा रही हैं जबकि इस गाने के सिंगर सोमवीर कथूरवाल है. इस गाने में सपना चौधरी का लुक बहुत ही कमाल है और हरियाणवी छोरी के लुक में हैं. सपना चौधरी के साथ इस सॉन्ग में सोमवीर कथूरवाल और कपिल कथूरवाल नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के म्यूजिक डायरेक्टर समेश जांगड़ा हैं. इस वीडियो को कुलदीप राठी ने डायरेक्ट किया है जबकि सोनोटेक ने इस रिलीज किया है.

सपना चौधरी न सिर्फ हरियाणा में तहलका मचाए हुए हैं बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी उनकी खूब जलवा है. हाल ही में वे ‘बैरी कंगना’ फिल्म के स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, और इस सॉन्ग को खूब पसंद भी किया गया था. इसके साथ ही सपना चौधरी पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में भी दस्तक दे चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म ‘नानू की जानू’ में भी सपना चौधरी स्पेशल सॉन्ग में नजर आई थीं, फिल्म तो फ्लॉप रही लेकिन उनका गाना खूब चला. सपना चौधरी ने बिग बॉस-11 से लोकप्रियता की बुलंदियों को छुआ और उसके बाद से वे देश भर में सनसनी बनी हुई हैं.

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: