राजनीति में आना चाहती हैं Sara Ali Khan, खुद किया इस बात का खुलासा..

असल न्यूज़ : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अभी दो बॉलीवुड फिल्मों में ही काम किया है। लेकिन दोनों ही फिल्में पर्दे पर हिट रही हैं। जिसके बाद सारा के काम की काफी तारीफ होने लगी है। हर डायरेक्टर उनके साथ काम करना चाहता है। ‘केदरनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्यू करन वाली सारा अली खान की फिल्म ‘सिम्बा’ भी ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। सारा ने ‘सिम्बा’ में रणवीर सिंह के साथ काम किया था। इस फिल्म ने पर्दे पर जोरदार कमाई थी।

सारा ने वैसे तो अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीत ही लिया है। लेकिन बॉलीवुड फिल्मों के अलावा कुछ और भी ऐसा है जो सारा करना चाहती हैं। एक इंटरव्यू में सारा ने इस बात का खुलासा किया है कि एक्टिंग करना हमेशा उनके लिए सबसे अहम रहेगा लेकिन, वो राजनीति में भी हाथ आजमाना चाहती हैं। सारा ने कहा, मेरे पास इतिहास (History) और राजनीतिशास्त्र (political science) की डिग्री है। इसलिए आगे कभी जिंदगी में शायद मैं पॉलीटिक्स भी करना चाहूं। हालांकि अभी ये मेरा कोई बैकअप प्लान नहीं है।

बात दें कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से इतिहास (History) और राजनीतिशास्त्र (political science) की पढ़ाई की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द की अपने पापा सैफ अली खान की सीक्वल फिल्म ‘लव आज कल 2’ में नजर आने वाली हैं। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा वरुण धवन के साथ ‘कुली न.1’ (Coolie No 1) के रीमेक में भी नजर आ सकती हैं।

COMMENTS

%d bloggers like this: