सर्राफा कारोबारी से दिन दहाड़े लूट..

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर में पुलिस व्यापारियों को सुरक्षा देने में नाकाम नजर आ रही है। क्यों कि आए दिन कोई ना कोई व्यापारी लूट का शिकार हो जा रहा है।

ताजा मामला फतेहपुर के सुल्तापुर घोष थाने का है। जहां बाईक सवार दो सर्राफा व्यापारी को दो बाईक पर सवार चार लुटेरों ने दिन-दहाड़े अपना शिकार बना लिया। और लुटेरों ने दोनों व्यापारियों के पास से 9 लाख की कीमत के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। वहीं लूटपाट का विरोध करने पर एकव्यापारी को तमंचे के बट से मारा भी।

जिससे व्यापरी का सिर फट गया। और लूटेरे समान लेकर मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात सुल्तानपुर घोष थाना के भैरवा गांव के पास हुआ। जहां सर्राफा व्यापारी मड़वा गांव से प्रेमनगर कस्बे में अपनी दुकार खोलने जा रहे थे। और बीच में पहले से घात लगाकर बैठे लुटेरे हाथ साफ करके फरार हो गए।

बतादें कि अभी 15 दिन पहेल ही एक व्यापारी के भाई के साथ यही लूट हो चुकी थी। 15 दिन के भीतर हुई दूसरी वारदात से गुस्साए लोगों ने थाने के बाहर जामकर हंगामा किया। और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। वहीं व्यापारी लूट के जल्द खुलासे की मांग कर रहे थे। वहीं पुलिस ने व्यारियों की तरहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज पर पड़ताल शुरु कर दी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: