स्कूल कैब ड्राइवर ने मासूम से की छेड़खानी, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

प्रतीक चित्र

दिल्ली|| दिल्ली एक बार फिर से शर्मसार हुई है, जहां एक 10 साल की बच्ची के साथ यौन शोषणका मामला सामने आया है ताजा मामला बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का है, जहां एक 5वीं क्लास की स्कूली बच्ची से उसके स्कूल कैब ड्राइवर पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है, जो रोज पिछले कई साल से बच्ची को स्कूल लाता ले जाता था.

प्रतीक चित्र

बच्ची से घटना की जानकारी मिलने पर पीड़ित परिवार ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.
अमन विहार स्थित सन्स स्माइल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब कैब के दूसरे सभी बच्चे उतर गए और वो अकेली कैब में रह गयी तो ड्राइवर ने उसे गाड़ी चलाना सिखाने की बात कहकर उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की, जिसके बाद घर आकर बच्ची ने अपने साथ हुए इस शोषण की बात अपनी मां को बताई.

प्रतीक चित्र

बीते बुधवार को स्कूल से घर आते समय बच्ची के साथ आरोपी कैब ड्राइवर ने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वही जब पीड़ित बच्ची के परिजनों को इस विषय में पता लगा तो उन्होंने तुरंत मंगोलपुरी थाना में आरोपी के खिलाफ शिकायत की और मामला दर्ज करवाया. मामले की गंभीरता को समझते हुए मंगोलपुरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है.

प्रतीक चित्र

आरोपी कैब ड्राइवर की पहचान मंगोलपुरी निवासी अम्बोज के रूप में हुई है. वही जब हमने इस मामले पर स्कूल प्रशासन से बात करने की कोशिश की तो स्कूल की तरफ से किसी ने भी बात करने से साफ इंकार कर दिया और फोन पर बताया कि आरोपी कैब ड्राइवर प्राइवेट है और उसका स्कूल से कोई लेना देना नहीं है, जबकि पीड़ित बच्ची के परिवार ने बताया कि बच्ची के एडमिशन के बाद स्कूल ने ही ये कैब उपलब्ध कराई थी.

बहरहाल मंगोलपुरी थाना पुलिस ने आरोपी कैब ड्राइवर के खिलाफ पोक्सो और यौन शोषण की धाराओं में मामला दर्ज किया है. गिरफ्तार कैब ड्राइवर को पुलिस ने अब जेल भेज दिया है. साथ ही उसकी कैब को भी जब्त कर लिया है.

COMMENTS

%d bloggers like this: