रूबेला टीका लगने से स्कूली बच्चे बीमार

उत्तर प्रदेश।।( मो.मोईन) फतेहपुर जिले के शहर क्षेत्र के कलेक्टरगंज इलाके के सरस्वती बाल मंदिर में मिजिल्स रूबेला का इंजेक्शन लगते ही लगभग एक दर्जन से अधिक बच्चों की हालत ख़राब हो गयी जिसे आनन् फानन स्कूल प्रबंधतंत्र द्वारा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया , जहां डॉक्टरों ने हालत ख़राब देखते हुए सभी बच्चों को एडमिट कराकर इलाज शुरू कर दिया।

वहीँ इस मामले में बीमार बच्चों का कहना है की रूबेला का इंजेक्शन लगते ही  तबियत ख़राब हो गयी थी जिसके बाद स्कूल के टीचरों द्वारा हमलोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ इस मामले में स्कूल के टीचर भूपेंद्र का कहना है की जिला प्रशासन द्वारा स्कूल में टीम भेजकर बच्चों को इंजेक्शन लगवाया जा रहा था।

इंजेक्शन लगते ही बच्चों की हालत ख़राब होने लगी जिसके बाद हमलोगों ने सभी बच्चों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है , वहीँ इस मामले में सीएमओ उमाकांत पांडेय का कहना है की हमे सुचना मिली की बच्चों का इंजेक्शन लगने के बाद तबियत खराब हुई है  पर खुद जाकर बच्चों को देखा सभी बच्चें ठीक हैं , इंजेक्शन की डर से बच्चें घबरा गए थे सभी बच्चों का इलाज ट्रामा सेंटर में चल रहा है , सभी बच्चों की हालत ठीक है घबराने की ऐसी कोई बात नहीं है। 

COMMENTS

%d bloggers like this: