स्कूली छात्र को कुचलकर फरार हुए मामले में शराब तस्कर धरा गया

दिल्ली। स्कूल जा रहे एक सात वर्षीय बालक को कुचलकर फरार हुए शराब तस्करों में से एक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में शामिल दूसरे तस्कर की तलाश की जा रही है। उधर, गंभीर रूप से घायल छात्र का एलएनजेपी अस्पताल में ईलाज चल रहा है।

पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि नरेला थाना अंतर्गत गांव बांकनेर के रहने वाले पैंसठ वर्षीय रतन सिंह ने बुधवार को शिकायत दर्ज करवाई थी कि जब वह और उसकी पत्नी दूसरी कक्षा में पढ़ने वाले अपने पौत्र विहान को स्कूल में छोड़ने जा रहे थे तभी तेज गति से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से विहान बुरी तरह से घायल हो गया। शिकायत में आगे बताया गया कि दुर्घटना के समय बाइक पर सवार दो लोगों ने एक गठरी ले रखी थी जिसमें से एक निकलकर एक पेटी मौके पर गिर गई। पेटी में शराब भरी हुई थी।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में बुरी तरह घायल हुए विहान को सत्यवादी राजा हरीश्चंद्र अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्ताल में रेफर कर दिया गया। रतन सिंह की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए नरेला थाना पुलिस ने एक शराब तस्कर को ढूंढ़ निकाला। उसकी पहचान स्वतंत्रनगर, नरेला के रहने वाले सुभाष उर्फ काले के रूप में हुई है। उसके दूसरे साथी की तलाश की जा रही है। पूछताछ मंे सुभाष ने बताया कि हरियाणा से अवैध शराब लेकर आए थे।

उपायुक्त ने बताया कि अन्य मामलों में विभिन्न क्षेत्रों से पांच महिलाओं को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से लगभग सात सौ पव्वे अवैध शराब बरामद की गई है।

COMMENTS

%d bloggers like this: