हिसार में सेक्टर वासियों ने सिविल लाइन थाने के बाहर, घेराव करके रोष प्रकट किया

हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता का घेराव व धक्का मुक्की की गई।

असल न्यूज़ :(प्रवीण कुमार) हिसार में हनासमैंट के विरोध में तीन दिन से धरने पर बैठे सेक्टर 16-17 लोगों ने हिसार के विधायक डा. कमल गुप्ता का घेराव व धक्का मुक्की की गई। इस मामले में 17 लोगो के नामजद लोगों से सहित 60 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने इस मामले में एसोसिएशन के प्रधान जितेद्र श्योराण सहित 6 लोगो ंको गिरफ्तार किया है। इसी के विरोध मे सेक्टर वासियों ने देर रात को सिविल लाइन थाने के घेराव भी कर दिया जिसके चलते तनाव पूर्ण माहौल बना रहा। थाने के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस तैनात की गई।

सेक्टर वासी महिलाओ ने भी विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ भी दुरव्यवाहर की शिकायत दी गई है महिलाओं का कहना था कि विधायक के खिलाफ भी कार्यवाही की जानी चाहिए। देर रात को सेक्टर वासी सिविल लाइन थाने के बाहर बैठे रहे और लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जम कर नारे बाजी करके रोष व्यक्त किया। इसी दौरान डीएसपी जितेदं खकटड भी मौके पर पहुचें और लोगों से बातचीत की।

सेक्टर वासियों की प्रशासन से मांग है कि जो लोग पकडे है उन्हे रिहा किया जाना चाहिए। सेक्टर वासियों का कहना था कि पुलिस ने गलत तरीके से मामला दर्ज किया है इसलिए पकडे गए लोगों को रिहा किया जाना चाहिए। लोगों का कहना था कि हनासमेंट कलकूलेशन नही की जाती तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।

प्रधान की पत्नी सुमन श्योराण ने विधायक डा. कमल गुप्ता के खिलाफ भी थाने में शिकायत दी है। शिकायत में आरोप लगाया कि सेक्टर वासी मांगं को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे जब एमएलए घर से से निकलते तो महिलाओं ने उन्हें कैल्कूलेशन जल्द करवाने का आग्रह किया।

शिकायत मे आरोप लगाया कि वे महिलाओं के साथ दुरव्यवाहर करने लगे और अपशब्द भी बोले। जब विरोध किया तो महिलाओं को धमकी देते हुए मेरा कर्ता खीचा गया जो फट गया। इस घटना को लेकर वह बेहोश हो गई। उनकी मांग है कि इस मामले पर विधायक के खिलाफ भी

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: