255 अवैध शराब की पेटियों के साथ, तस्कर गिरफ्तार

दिल्ली। बाहरी उत्तरी जिला पुलिस द्वारा शराब तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में भारी सफलता मिली है। एक ही दिन में पुलिस ने तीन मामलों में बारह हजार पांच सौ पव्वे अवैध शराब के बरामद किए हैं। अवैध शराब की सर्वाधिक बरामदगी अलीपुर थाना इलाके में हुई। जब्त सारी शराब हरियाणा से लाई बताई गई है।

उत्तरी बाहरी जिला पुलिस उपायुक्त गौरव शर्मा ने बताया कि लुटेरों तस्करों तथा झपटमारों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत एंटी राॅबरी सेल की एसआई नरेंद्र कुमार के नेतृत्व वाली सिपाही सुधीर, सुरेश और जितेंद्र की टीम ने एक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए अलीपुर थाना इलाके से एक कैंटर में लदी अवैध शराब की सौ पेटियां बरामद की हैं। इस सिलसिले में शराब सप्लायर मोहम्मद फैयाज निवासी वैशाली, बिहार को गिरफ्तार कर कैंटर को जब्त कर लिया गया है।

दूसरे मामले में अलीपुर थाने में तैनात हवलदार सुनील त्यागी और सिपाही बिशन ने रात्रि गश्त के दौरान एक टाटा ऐस गाड़ी में लदी 55 अवैध शराब बरामद की है। इस सिलसिले में पुलिस ने गाड़ी के चालक आदर्श नगर निवासी श्याम को गिरफ्तार किया है। शराब को गन्नी बैग्स में भरकर रखा गया था।

तीसरे मामले में शाहबाद डेयरी थाना पुलिस ने एक टाटा ऐस गाड़ी में लदी सौ पेटी अवैध शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने गाड़ी के चालक रोहित निवासी संभल को गिरफ्तार किया है। तीनों मामलों में पुलिस द्वारा दिल्ली आबकारी अधिनियक के तहत कार्रवाई की जा रही है।

COMMENTS

%d bloggers like this: