छात्र की पीट-पीटकर हत्या, शव तालाब से बरामद

बागपत !! नोएडा से बागपत अपने नाना के यहां आए हुए आईटीआई के छात्र सौरभ की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और उसका शव एक तालाब से बरामद कर लिया है। छात्र पिछले आठ दिनों से लापता था और परिजन काफी परेशान थे। दरअसल, नोएडा के ममोरा में रहने वाला सौरभ नोएडा के निठारी में सरकारी संस्थान से आईटीआई कर रहा था। करीब आठ दिन पहले वो बागपत के बड़ौत थाना इलाके वजीदपुर गांव में रहने वाले अपने नाना के घर आया था। सौरभ अक्सर अपने नाना के यहां आता रहता था। करीब आठ दिन पहले सौरभ जरूरी काम की बात कहकर घर से निकला, लेकिन लौटा नहीं।
इस पर नाना पक्ष के लोगों ने नोएडा फोन मिलाया तो सौरभ वहां भी नहीं पहुंचा। इस पर परिजनों ने बड़ौत थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी और सौरभ के गांव में पोस्टर भी लगवा दिए, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों को पास के गांव बावली से बुधवार शाम फोन आया कि एक युवक की लाश तालाब में पड़ी हुई है और इस पर जब परिजन पहुंचे तो पता चला कि वो लाश सौरभ की थी। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है। वजीदपुर गांव और बावली गांव के कुछ युवकों पर हत्या का शक जताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: