अंधविश्वास: प्यार के लिए दी उल्लू की बलि, अगले दिन मिली बाप की लाश I

असल न्यूज़: दिल्ली।। आपने तंत्र-मंत्र से जुड़ी ढेरों किस्से कहानियां सुनी होंगी । जिससे किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं । हालांकि इन कहानियों के जीवंत प्रमाण न के बराबर देखने को मिलते हैं । लेकिन फिर भी आज के आधुनिक योग में कुछ लोग अपनी लालसाएं पूरी करने के लिए इस तरह की क्रियाओं करते हैं । अब उसमें किन लोगों को कितनी सफलताएं मिलती हैं ये बहस का विषय है । बहरहाल तंत्र-मंत्र से जुड़ा एक किस्सा राजधानी दिल्ली से सामने आया है । जहां एक शख्स ने एक तरफा महोब्बत को अंजाम तक पहुंचाने के लिए तंत्र-मंत्र का सहारा लिया ।

पुलिस के मुताबिक सुल्तानपुरी का रहना वाला कन्हैया अपने पड़ोस में रहने वाली महिला से बेइंतेहां मुहब्बत करता था । वो किसी भी कीमत पर उसे पाना चाहता है । कन्हैया कई बार उससे अपने प्यार का इजहार भी किया । लेकिन महिला हर बार मना कर देती क्योंकि 40 साल का कन्हैया पहले से शादीशुदा था । उसके दो बच्चे भी थे । मगर कन्हैया उस महिला के प्यार में इस हद तक दीवाना था की उसे पाने के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार था । कन्हैया को कहीं से पता चलता है की तंत्र-मंत्र में इतनी ताकत होती है की उससे किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है । लेकिन वो इस बारे में किसी से भी बात करने से कतराता था । ऐसे में तंत्र-मंत्र की विधि जानने के लिए कन्हैया ने यू-ट्यूब का सहारा लिया ।

यू-ट्यूब से उसे पता चला की दीवाली वाली रात उल्लू की बली देने से किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है । उसने उल्लू की विधि के बारे में विस्तार से पढा और धीरे-धीरे उससे जुड़ा हर एक सामान इकट्ठा कर लिया । जल्द ही दिवाली की वो रात भी आई जिस दिन उसे उल्लू की बली देनी थी । यू-ट्यूब पर दिखाये एक-एक स्टेप को उसने फॉलो किया और उल्लू की बली की क्रिया पूरी की । कन्हैया इस खुशी में इत्मिनान से सो गया की कल सुबह उसकी महबूबा उसके पास होगी । लेकिन जब सुबह उसकी आंख खुली तो वो हैरान रह गया । दरअसल उसकी प्रेमिका तो उसके साथ नहीं थी लेकिन उसके पिता की मौत हो चुकी थी ।

पिता की मौत का भी कन्हैया पर कई असर नहीं पड़ा । इसके बाद भी कन्हैया हर रात इस क्रिया को दोहराता रहा । इस उम्मीद में की कभी तो जादू-टोना अपना असर दिखाएगा । उसे लगा था की उसका ये राज कभी नहीं खुल पाएगा । लेकिन कहते हैं ऐसी चीज़ें छुपाने से नहीं छुपाती । एक रात कन्हैया के पड़ोंसी ने उसे तंत्र क्रिया करते हुए देख लिया और पुलिस को खबर कर दी । पुलिस ने तुरंत उसके घर छापा मारा । पुलिस को उसके घर से तंत्र क्रिया का सामान और घर के कूलर में उल्लुओं की लाशें मिली । पुलिस ने कन्हैया को हिरासत में लेकर जब सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ । पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की तहकीकात कर रही है । पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है की कहीं कन्हैया के पिता की मौत में भी तो उसके हाथ नहीं था ।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: