बहालगढ़ में पकड़ा गया अवैध हथियारों का सप्लायर

सोनीपत। जिले की स्पैशल स्टाफ सोनीपत पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध हथियारों सहित आरोपी को गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी चादं सिंह पुत्र रामपत निवासी सौलदा जिला झज्जर का रहने वाला है।
          इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि स्पैशल स्टाफ सोनीपत प्रभारी उ0नि0 श्रीनिवास के निर्देशानुसार स0उ0नि0 नरेश कुमार कल अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज मे जी0टी0 रोड बहालगढ की सीमा में मौजूद था कि इन्हे एक व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में बैग सहित घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान चादं सिंह पुत्र रामपत निवासी सौलदा जिला झज्जर के रूप में दी। बैग की तलाशी लेने पर इसके कब्जा से चार अवैध देशी पिस्तौल व 22 जीन्दा कारतूस मिले। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना राई में अभियोग दर्ज किया गया।
            अनुसंधान टीम द्वारा गिरफतार आरोपी से प्रारम्भिक पुछताछ करने पर अपने किये अपराध की स्वीकारोक्ति करते हुये बताया कि इन अवैध हथियारो को एक लाख 40 हजार रूपये में योगेश उर्फ भूरा पुत्र धनशयाम निवासी राधिका विहार जिला मथुरा यू0पी0 के कहने पर राजू पुत्र शमशेर निवासी अर्जुन गढी यू0पी0 ने लाकर दिये थे। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर पुलिस रिमाण्ड पर लिया गया है। शीघ्र ही अन्य आरोपियो को भी गिरफतार कर लिया जायेगा। मामले की विवेचना जारी है।
दूसरी घटना में जिले की थाना सदर सोनीपत पुलिस ने एक युवक को चाकू  सहित गिरफतार किया हैं। गिरफतार आरोपी श्रवण पुत्र राधेश्याम निवासी सुधामा नगर शहर सोनीपत का रहने वाला है।
          इस प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुये बताया कि थाना सदर सोनीपत में नियुक्त स0उ0नि0 सुनिल कल अपनी पुलिस पार्टी के साथ अपराधियों एवं असामाजिक तत्वों की खोज मे रोहट नहर पुल की सीमा में मौजूद था कि इन्हे एक युवक संदिग्ध अवस्था में घुमता हुआ दिखाई दिया। जिसको काबू करके नाम व पता पूछा तो अपनी पहचान श्रवण पुत्र राधेश्याम निवासी सुधामा नगर शहर सोनीपत के रूप में दी। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से एक अवैध चाकू मिला। गिरफतार आरोपी के विरूद्ध शस्त्र अधिनियम के अन्तर्गत थाना सदर सोनीपत में अभियोग दर्ज किया गया। गिरफतार आरोपी को न्यायालय में पेशकर न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: