T20 में मनीष पांडे पर भड़क उठे महेंद्र सिंह धोनी, गुस्से में दे दी गालियां !

टीम के मेंबर पर धोनी को आया इतना गुस्सा, सरेआम दे दी गाली!

सेंचुरियन में खेले गए दू रे टी 20 मैच मेंअफ्रीका ने भारत को 6 विकेट से मात देकर सीरीज़ को 1-1 की बराबरी पर ला खड़ा किया है। लेकिन इस मैच के दौरान क्रिकेट के फैंस ने कुछ ऐसा देखा जो अममून मैदान पर देखने को नहीं मिलता है। इस मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने नाबाद 52 रन की पारी खेली, लेकिन इस मुकाबले में एक मौका ऐसा भी आया जब मैदान पर कूल-कूल रहने वाले धौनी अपना आपा खो बैठे और अपने साथी
मनीष पांडे पर भड़कते हुए अपना गुस्सा उतारा।

धोनी ने मनीष पांडे को दी गाली.

इस मैच में धौनी और पांडे ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 98 रनों की साझेदारी की। इसकी बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 188 रनों का स्कोर खड़ा किया। भारतीय पारी के आखिरी ओवर में जब धौनी बल्लेबाजी कर रहे थे, तब पहली ही गेंद के बाद धौनी को पांडे पर चिल्लाते हुए देखा गया। माही ने देखा कि मनीष पांडे का ध्यान कहीं ओर है।इसी बात से धोनी को गुस्सा आ गया। धोनी ने अपना आपा खो दिया और पांडे को गाली देते हुए उन पर चिल्लाते नजर आए। उनकी गुस्से में कही बातें माइक में रिकॉर्ड हो गईं।
धोनी ने गाली देकर चिल्लाते हुए कहा, ‘ओए @#%& के इधर देख ले, उधर क्या देख रहा है। आवाज नहीं आएगी, इशारा देखना।’ उनकी यही बात रिकॉर्ड हो गई।

धोनी ने बॉलर के ऊपर गुस्सा उतारा.

इसके बाद बाकी का गुस्सा धोनी ने बॉलर पर निकाला। धोनी ने इस ओवर की बाकी 5 बॉल पर 6, 4, 4, 2 और 1 रन लेकर अपनी फिफ्टी पूरी की।आमतौर पर शांत रहने वाले मिस्टर कूल धोनी के इस गुस्सैल अंदाज ने उनके फैन्स को भी हैरान कर दिया। लोगों को समझ नहीं आया कि धोनी इतने नाराज क्यों हो गए थे।

COMMENTS

%d bloggers like this: