हीरो बनने के लिए ले ली सुपारी, पकड़ा गया

हीरो बनने के लिए ले ली सुपारी, पकड़ा गया
asalnews.com [ब्यूरो]
दिल्ली। एक व्यापारी की हत्या करने आए तीन बदमाशों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गये बदमाशों में गिरोह का सरगना इक्कीस साल का युवक भी है जो फिल्म अग्निपथ के नायक विजय दीनानाथ चैहान से प्रभावित होकर पैसा कमाना और हीरो बनना चाहता था। व्यापारी को मारने के लिए पांच लाख रुपये की सुपारी दी गई थी।
   दक्षिण-पश्चिम जिला पुलिस उपायुक्त शिबेस सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर वाहन चोरी निरोधक दस्ते की एसीपी आदित्य गौतम निर्देशन और इंस्पेक्टर राजकुमार के नेतृत्व वाली टीम ने वर्धमान प्लाजा, मटियाला के पास से हथियारबंद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो कि द्वारका/ककरौला मोड़ के एक व्यापारी की हत्या करने की नीयत से आए थे। बदमाशों ने पुलिस पर फायर करने की कोशिश भी की। उनके कब्जे से एक भरी हुई पिस्टल और तीन देसी कट्टे बरामद किये गये हैं। इसके अलावा स सात कारतूस भी बदमाशों के पास से मिले हैं।
    पकड़े गये बदमाशों की पहचान खांडसा, गुरूग्राम के रहने वाले गिरोह सरगना लोकेश चैहान उसके साथियों जयसिंह तथा ककरौला निवासी धर्मपाल के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक लोकेश चैहान उर्फ छुन्नु वाहन चोरी, लूट तथा हत्या के प्रयास के मामलों में शामिल रहा है। हत्या प्रयास के मामले में वह फरार चल रहा था। लोकेश फिल्मी करेक्टर विजय दीनानाथ चैहान से प्रभावित है और खूब पैसा तथा शोहरत कमाने के साथ फिल्मों में काम भी करना चाहता था।
     दो मामलों में जेल से छुटने के बाद उसने हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया। जेल में उसकी पहचान खूंखार बदमाशों के साथ हो गई थी। हाल ही में उसने दिल्ली में व्यापारी की हत्या की सुपारी ली और साथियों के साथ उसे खत्म करने के लिए आन पहुंचा, लेकिन पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया। उसका साथी जयसिंह एक रिटायर्ड आर्मी मैन का लड़का है।

COMMENTS

%d bloggers like this: