तेजप्रताप यादव मिस यू पापा,सगाई अवसर पर किया लालू को मिस!

बिहार।।(असल न्यूज़ ) राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री दारोगा प्रसाद की पौत्री व पूर्व मंत्री चंद्रिका प्रसाद राय की पुत्री ऐश्वर्या के साथ सगाई हो गई है। इसके लिए पिछले कई दिनों से तैयारियां चल रही थीं। यह सगाई पटना के एक नामी-गिरामी होटल में बुधवार अपराह्न में होगी जिसमें तेजप्रताप और ऐश्वर्या के पारिवारिक सदस्यों के अलावा करीबी लोग शामिल हुए।

 इस सगाई में पिता लालू के न होने के कारण हाल ही तेजप्रताप ने ट्विटर पर पोस्ट डाला है , जिसमें उन्होंने लिखा है Miss You Papa तस्वीर में तेजप्रताप अपने ससुर जी चंद्रिका प्रसाद राय के साथ दिख रहे हैं।

समारोह को लेकर तेजप्रताप यादव के छोटे भाई व पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी अपने सभी कार्यक्रम दो दिनों के लिए स्थगित कर दिए हैं।

तेजप्रताप की मां और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पत्रकारों को बताया कि सगाई में दोनों परिवारों के लोग ही शमिल हुए हैं।

राबड़ी देवी ने बहु ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने ही बहू को खोजा है। ऐश्वर्या संस्कारी और सुशील है।”

राबड़ी ने कहा कि दोनों परिवारों के बीच बहुत दिनों से संबंध है और अब यह संबंध रिश्तेदारी में बदल गया है।

आज सगाई संपन्न हुई है। लिहाजा तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी 12 मई को पटना में होगी। राजद के एक नेता की मानें तो शादी की अन्य रस्में मेहंदी, संगीत, हल्दी आदि राबड़ी देवी के सरकारी आवास से संपन्न होंगी जबकि विवाह समारोह वेटनरी मैदान में आयोजित किया जाएगा।

patna, bihar, jdu, ring ceremony, rjd, tej pratap yadav, aishwarya rai, lalu prasad yadav

तेजप्रताप यादव की सगाई पटना के मौर्या होटल में संपन्न हुई है।

COMMENTS

%d bloggers like this: