Tejaswi Yadav की जासूसी करवा रहे हैं Niitsh Kumar ? देख लीजिए सबूत !

असल न्यूज : तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिये मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जासूसी करने का आरोप लगाया है । अपने ट्वीट में उन्होंने कहा है कि सीएम आवास तीन तरफ से मेन रोड से घिरा है, जबकि नेता प्रतिपक्ष का घर चौथे साइड है फिर भी सीसीटीवी कैमरा नेता प्रतिपक्ष की ओर ही लगाया गया है ।

एक दूसरे ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा है कि बिहार में ताबतोड़ क्राइम हो रहा है। बिहार की तो बात ही छोड़ दीजिए । लेकिन सीएम नीतीश कुमार अपने विपक्ष के नेताओं पर नजर बनाए हुए हैं ।

इतना ही नहीं, उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री की हैसियत से तीन बंगले लिए हैं । दो पटना में, एक दिल्ली में । इसके अलावा दिल्ली स्थित बिहार भवन में भी एक अलग कमरा लिया हैं। क्या एक गरीब राज्य के सीएम के लिए यह ठीक है ।

बिहार में लोकसभा चुनावों के नजदीक आते ही राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं । राजनीतिक दल एक दूसरे के ऊपर सियासी हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं । तेजस्वी से पहले एनडीए में नीतीश कुमार सहयोगी और आरएलएसी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा भी सीट बंटवारे से नाराज नीतीश कुमार पर आरएलएसपी को तड़ोने की कोशिश करने का आरोप लगा चुके हैं ।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: