अपहण करके दुकानदार की हत्या,वारदात cctv में कैद !

पुलिस ने मृतक के पुत्र की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। मृतक के पुत्र ने बताया कि हत्या में 15 से 20 लोग शामिल है और चार लोगों के नाम सामने आए है। आप को बता दे की यह साड़ी वारदात सीसी  टीवी फुटेज में कैद हो गयी है ;उन्होंने ये नाम पुलिस को दे दिए  है। पुलिस सुत्रों के अनुसार बताया की शराब के धंधे को लेकर विवाद हुआ था। परिजनों की पुलिस प्रशासन से मांग है कि जल्द से जल्द हत्यारों को गिरफ्तार किया जाए।
मृतक के पुत्र नरेश ने बताया कि उसके पिता दुकान पर बैठे हुए थे। उसके पिता को कुछ लोग तीन गाडियों में सवार होकर आए और वे उसे उठा कर ले गए। इसके बाद उसके पिता को मारमीट करके दुकान के बाहर  चलती गाडी में फैंक कर चले। उन्होंने बताया कि बाद में उसके पिता को चिकित्सकों ने मृतक घोषित कर दिया है। उसने बताया कि हत्या में 15 से 20 लोग शामिल है और चार लोगों के नाम सामने आए है उन्होंने ये नाम पुलिस को दे दिए है। उनकी मांग है कि उनकी पिता की हत्या में शाीिमल सभी हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।
बाइट-1 नरेश मृतक का बेटा ढाणी खान बाहदुर
जांच अधिकारी जसवंत  ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भले राम को कुछ लोगों ने मारपीट करके उसके फैंका गया है और उसकी मौत हो चुकी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के सामान्य अस्पताल में लाया गया है। जहा  शव  का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में 302 व 364 धारा  के तहत  अपहरण कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है छानबीन के बाद जल्द से जल्द हत्यारो को गिरफ्तार किया जाएगा।ही पर दो तमंचे एक जिंदा कारतूस, व खोखा बरामद करते हुए तीनों को जेल भेज दिया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: