दक्षिण दिल्ली में मिला अफ्रीकी नागरिक का शव

नई दिल्ली ।। दक्षिणी दिल्ली स्थित महरौली-गुड़गांव रोड़ पर एक अफ्रीकी नागरिक का शव बरामद हुआ है, मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। बकौल पुलिस शव पर किसी तरह के बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है, महरौली थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।
                     पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह करीब 7 बजकर 40 मिनट पर किसी ने कॉल कर सूचना दी गई अहिंसा स्थल के पास किसी युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना पर पीसीआर वैन व लोकल थाने की पुलिस को रवाना किया गया। पुलिस को शव एमजी रोड पर जंगल की तरफ पड़ा हुआ मिला। युवक की उम्र करीब 30 से 35 वर्ष के बीच बताई गई है। मौके पर पहुंची पुलिस को शव पर बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं, साथ ही मौके से पुलिस को ऐसे कोई संदेहास्पद निशान आदी नहीं मिले हैं जिससे अफ्रीकी नागरिक की मौत की वजह का पता चल सके। इसलिए क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया, क्राइम टीम ने गहन छानबीन के बाद और फोटो आदी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस शव की शिनाख्त के हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के साथ पुलिस ने इसकी जानकारी अफ्रीकन एंबेसी को भिजवा दी है।
शिनाख्त के बाद खुलेगा मौत का राज़
युवक की हत्या की गई है या फिर मामला खुदकुशी का है। यह युवक की शिनाख्त और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद साफ हो पायेगा। इसलिए पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। वहीं एक टीम को शिनाख्त के काम में लगाया गया है। आपको बता दें कि पहले भी इस तरह के मामले सामने आ चुके हैं और इस तरह के मामलों में पुलिस को ड्रग्स रैकेट के बारे में पता चला था।

COMMENTS

%d bloggers like this: