बदमाशों ने ऑटो चालक को मारी गोली, पीछा कर रहा था ऑटो चालक

दिल्ली ।। पंजाबी बाग इलाके में देर रात शुक्रवार को दिखा दिल्ली का बेदर्द चेहरा । एक ऑटो ड्राइवर ‘पकड़ो, पकड़ो’ की आवाज सुनकर बदमाशों के पीछे भागा। कुछ दूर जाकर उसने बदमाशों की बाइक को ओवरटेक कर उन्हें रोक भी लिया। दिलेर ऑटो ड्राइवर को बदमाशों ने चेतावनी दी, लेकिन वह नहीं हटे। बदमाशों ने गोली चला दी। गोली ऑटो ड्राइवर के पेट में लगी, और व वहीं गिर गया। बदमाश मौके से फरार हो गए। इसके बाद आए वे लोग, जो बदमाशों का पीछा कर रहे थे। देखकर भी कि ऑटो ड्राइवर को गोली लगी है, उन्हीं बदमाशों ने मारी है, जिसका पीछा वह ऑटो ड्राइवर कर रहे थे, लोग ड्राइवर को छोड़कर बढ़ते गए… किसी राहगीर ने खबर दी, तब पुलिस आई।

पुलिस के मुताबिक, घायल ऑटो ड्राइवर किराड़ी सुलेमान नगर निवासी मोहन हैं। मोहन ने बताया कि शनिवार देर रात वह पंजाबी बाग से रानीबाग स्थित श्रीनगर जा रहे थे। अंडरपास के पास उन्होंने बाइक सवार 3 बदमाशों को भागते देखा। बदमाशों के पीछे कुछ लोग पकड़ो-पकड़ो की आवाज लगाते हुए दौड़ रहे थे। यह देखकर मोहन ने बदमाशों की बाइक का पीछा किया और कुछ दूर जाने के बाद बाइक के सामने ऑटो लगाकर उन्हें रोक लिया।

इसी दौरान बाइक चला रहे एक बदमाश ने पीछे बैठे बदमाश को गोली मारने के लिए कहा। पीछे बैठे उसके साथी ने गोली चला दी। वह मोहन के पेट में लगी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। बदमाशों को पकड़ने के लिए शोर मचा रहे लोग भी उन्हें जख्मी छोड़कर चले गए। देर रात एक राहगीर वहां से गुजर रहा था, उसने पुलिस को बताया। पुलिस मोहन को अस्पताल ले गई। उनका इलाज चल रहा है। आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और आरोपियों के हुलिए से पुलिस बदमाशों को पकड़ने में लगी है।

COMMENTS

%d bloggers like this: