नशे में धुत युवती ने महिला कॉन्स्टेबल की फाड़ी वर्दी, जमकर किया थाने में हंगामा

महिला कॉन्स्टेबल की वर्दी का किया बुरा हाल

असल न्यूज़ : नोएडा सेक्टर 50 में शुक्रवार रात नशे में धुत एक युवती ने जमकर हंगामा काटा। युवती ऑटो चालक से पैसे को लेकर उलझ गई और उसे कई थप्पड़ मारे। चालक की शिकायत पर पहुंची सेक्टर 49 कोतवाली की पीसीआर पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की, तो उसने महिला कांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी। पुलिस ने युवती को रात भर महिला थाने में रखा और शनिवार को मेडिकल जांच में शराब के सेवन की पुष्टि होने पर मारपीट, पुलिस से बदसलूकी करने व शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया।

दरअसल, युवती सेक्टर सेक्टर 39 कोतवाली क्षेत्र स्थित सेक्टर 40 में परिवार के साथ रहती है। वह यहां एक निजी कंपनी में नौकरी करती है। युवती शुक्रवार को ड्यूटी खत्म करके सेक्टर 50 मार्केट पहुंची। पुलिस का कहना है कि युवती नशे की हालत में एक ऑटो चालक को घर तक छोड़ने को कहा। ऑटो चालक से किराये को लेकर उसका विवाद हो गया।

आरोप है कि युवती ने चालक की मार्केट में पिटाई कर दी। इस पर चालक ने 100 नंबर कॉल करके पुलिस को बुला लिया। पीसीआर पर तैनात महिला कांस्टेबल ने नशे में धुत युवती को समझाने का प्रयास किया, लेकिन जोर-जोर से चिल्लाते हुए उससे भी उलझ गई और उसकी वर्दी पकड़ कर फाड़ दी।
इसके बाद कोतवाली से कुछ और महिला कांस्टेबलों को बुलाया गया और युवती को लेकर पुलिस कोतवाली पहुंची। प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान का कहना है कि युवती ने शराब के नशे में हंगामा करते हुए ऑटो चालक की पिटाई की थी और महिला कांस्टेबल के साथ भी बदसलूकी की। मेडिकल जांच में शराब की पुष्टि होने पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है।

COMMENTS

%d bloggers like this: