तनख्वाह मांगने पर मालिक ने लगाया करंट, मजदूर की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश।।(मो. मोईन) फतेहपुर जिले में मजदूरी का पैसा मांगने पर उसे इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया गया, मजदुर की मौत के बाद आरोपी फैक्ट्री संचालक फैक्ट्री छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घटना की सुचना मिलते ही परिजनों का रो रो बुरा हाल है। परिजनों ने फैक्ट्री मालिक के ऊपर हत्या किये जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच में जुटी हुई हैं।

फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के पक्का तालाब स्थित छाया फैक्ट्री में मेहनत मजदूरी कर वीरेंद्र अपने परिवार का पेट पलता था। जिसे फैक्ट्री मालिक द्वारा एक साल से पैसा ना दिए जाने से वीरेंद्र परेशान था। पैसा मांगने पर उसे इलेक्ट्रिक करेंट देकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक वीरेन्द की डेढ़ साल पूर्व शादी हुई थी जिसका 8 माह का बेटा है। वहीँ पति की मौत के बाद पत्नी व उसके परिजनों का रो रो बुरा हाल हैं।

परिजनों की माने तो फैक्ट्री संचालक के एक साल से आइक्रीम फैक्ट्री में काम करवाता था लेकिन उसे पैसा नहीं दिया जब उसने पैसा माँगा तो उसे इलेक्ट्रिक करेंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। परिजनो द्वारा हत्या का आरोप लगाए जाने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जाँच में जुटी हुई हैं। वहीँ एडिशनल एसपी ने बताया की इलेक्ट्रिक करेंट से युवक की मौत हुई है जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जाँच के बाद कार्यवाही की जाएगी।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: