दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात शार्प शूटर

प्रतीक चित्र

दिल्ली।। द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है। 22 मई 2018 को जफरपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई थी कि कुछ शस्त्रधारी लोगों द्वारा धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई गई थी मामला मलिकपुर गांव का है जहां सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची पुलिस ने  पता लगा कि पासी के गांव का कुख्यात अपराधी नकुल(23) है। जो कि शिकायतकर्ता के घर पर आकर धमकी दे गया दे गया था।

नकुल की पहचान सीसीटीवी कैमरे से हुई है सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हुई है शिकायतकर्ता ने बताया कि नकुल के साथ अन्य चार साथी भी मौजूद थे जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। नकुल के खिलाफ हत्या हत्या के प्रयास के 6 मामले दर्ज हैं।हलाकि धमकी देने के दौरान नकुल व उनके साथियों ने सीसीटीवी कैमरों को तोड़ डाला था.

दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ को सूचना मिली कि नकुल गांव के पास ही आने वाला है स्पेशल स्टाफ ने जाल बिछाया जिसमें जिसमें आरोपी नकुल धरा गया नकुल के पास से एक देसी पिस्टल व दो जिंदा कारतूस बरामद हुए. एसीपी सुंदर सिंह यादव  के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें एसआई नवीन कुमार , एसआई रंजीव, एएसआई हंस, एएसआई महाबीर, एएसआई बीजेंद्र, एचसी उमेश, एचसी राजकुमार, सिपाही प्रवीण,सिपाही संदीप, सिपाही अश्विनी, सिपाही देव प्रकाश, सिपाही जितेंद्र, सिपाही अशोक, सिपाही जगदीश, सिपाही वीपिन,  को तैनात किया गया आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया जो कि पीएस जाफर पूर कला के खतरनाक और हमले के मामले में शामिल था।

आरोपी नकुल दिल्ली का स्थाई निवासी है और आठवीं तक पढ़ाई की है।बुरी संगत में आसानी से पैसे कमाने के लिए और शराब की जरूरतों को पूरा करने के लिए नकुल अपराधिक दुनिया में चला गया.नकुल गिरो के तेज शूटर के रूप में काम किया करता था नकुल को पहली बार अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया था।

ताजा खबरों के लिए सब्सक्राइब करें! असल न्यूज़ YouTube चैनल

 

COMMENTS

%d bloggers like this: