नवविवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष कर रहा था कार की डिमांड

उत्तर प्रदेश।।(मो. मोईन) फतेहपुर जनपद में असोथर थाना क्षेत्र के बनपुरवा गाँव निवासी रोहित यादव की मालती देवी ( 21 ) ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली बताते हैं।

उधर बेटी की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि ससुरालीजन दहेज में दिए गए दान दहेज के अलावा अतिरिक्त दहेज में कार की मांग कर रहे थे उनके द्वारा मांग पूरी नहीं की गई तो उन्होंने उनकी पुत्री की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया है मृतका के पिता समरजीत ने बताया कि उसकी पुत्री की शादी 24 अप्रैल 2018 को हुई थी मृतका के पिता ने पति सास-ससुर ननंद सहित छह लोगों को नामजद करते हुए तहरीर दी है तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करने के बाद आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सदर क्षेत्राधिकारी (कपिल देव मिश्रा )

मौके पर पहुंची पुलिस अधिकारी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद हम मौके पर पहुंचे वहां लड़की के परिजनों ने बताया कि ससुराल पक्ष की तरफ से लगातार दहेज की मांग की जा रही थी जिसकी वजह से उन्होंने हमारी बेटी को फांसी पर लटका दिया जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई साथ ही पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा आरोपियों की तलाश जारी है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: