पुलिस को फोन कर 12 से 64 बार दी गालियां, जानिए क्यों!

पुलिस की कार्यवाही से नाखुश, चौकीदार ने दी पुलिस को गालियां!

असल न्यूज़- अहमदाबाद में भोईवास में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को 1000 बार से ज्यादा बार फोन कर के अपशब्द कहे। भोईवास निवासी 40 वर्षीय ईश्वर भोई ने पुलिस को तकरीबन 1,264 बार फोन किया और भद्दे कमेंट्स किए। ईश्वर कुछ सालों पहले एक जमीन विवाद के चलते पुलिस द्वारा पीटे जाने से खासा नाराज था। इसलिए बदला लेने के लिए उसने पुलिस को हजार दफा फोन कर के परेशान किया। पुलिस को अपशब्द कहने पर ईश्वर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इससे परेशान होकर फोन ऑपरेटर्स ने आला अफसरों से इसकी शिकायत की. बाद में पुलिस ने उसका फोन सर्विलांस पर डाला और लोकेशन के जरिये उसे गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि आरोपी ईश्वर एक सिक्योरिटी गार्ड है. उसके मानसिक रोगी होने की बात सामने आई है. वह भूमि से जुड़े विवाद पर पुलिस की कार्रवाई से नाराज था. इसलिए वजह फोन करके पुलिस को गालियां देता था.

अहमदाबाद पुलिस के सहायक आयुक्त बी.सी. सोलंकी ने कहा कि इसके पहले भी ईश्वर को गिरफ्तार किया गया था. लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया गया था. सर्विलांस से हमें यह पता लगा कि नरोल इलाके की एक फैक्ट्री से कोई शख्स इन कॉल्स को करता है.

क्राइम ब्रांच की एक टीम को जब वहां भेजा गया तो मटन गली स्थित एक फैक्ट्री के बाहर ईश्वर भोई के कंट्रोल रूम में फोन करने की बात पता लगी. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

COMMENTS

%d bloggers like this: