बेरहम भीड़ ने महिला को निर्वस्त्र कर चौराहे पर घुमाया

बिहार में महिला का बड़ा मामला

प्रतीक चित्र

असल न्यूज़ : बिहार के भोजपुर जिले में एक युवक की हत्या के शक में भीड़ ने एक महिला को निर्वस्त्र कर के घुमाया भीड़ ने महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसके बार उसे बिना कपड़ों के चारो तरफ घुमाया.

भीड़ ने महिला की पिटाई भी की. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि रविवार को लापता हुए विमलेश शाह का शव रेलवे ट्रैक के नजदीक बरामद हुआ था. इसके बाद ही ये घटना घटी.

कुमार ने बताया कि शाह के गांव दामोदरपुर के लोगों को उसका शव बरामद होने के बाद ये संदेह हुआ कि रेड लाइट एरिया में रहने वाले लोगों ने उसकी गला घोट कर हत्या की होगी.

इसके बाद ग्रामीणों ने स्थानीय बाजार में कई दुकानों में आग लगा दी और कई लोगों की पिटाई की.

उग्र ग्रामीणों ने एक महिला के कपड़े फाड़ दिए और उसके बाद उसे निर्वस्त्र करके घुमाया. इस दौरान महिला की पिटाई भी की गई. बताया जा रहा है कि महिला रो-रोकर अपनी बेगुनाही बता रही थी लेकिन भीड़ में से किसी ने भी उसकी नहीं सुनी.

ये मामला थाना क्षेत्र बिहिया नगर के बिहिया रेलवे स्टेशन के पास में रेड लाइट एरिया का है. यहां पर मंगलवार को छात्र विमलेश शाह का शव मिलने के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने रेड लाईट एरिया के कई घरों व बाईक में आग लगा दी और जमकर पथराव किया.

भीड़ ने रेलवे स्टेशन से गुजर रही ट्रेन पर भी पथराव किया और जमकर हंगामा किया. भीड़ द्वारा लगाई गई आग को बुझाने के लिए प्रशासन का दमकल की गाड़ियां बुलानी पड़ी. हालांकि उपद्रवियों ने दमकलकर्मियों पर भी पथराव किया.

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: