भाई के बर्थडे पर चॉकलेट गिफ्ट करना चाहती थी बहन, उससे पहले ही हुआ ये दर्दनाक हादसा..

असल न्यूज़ : वह अपने भाई का बर्थडे मनाने के लिए काफी उत्साहित थी, लेकिन उसे क्या पता था कि उसका ये सपना, सपना ही रह जाएगा। वह इस बात से पूरी तरह अनजान थी कि अपने भाई के लिए 100 साल जीने का कामना करने के पहले ही वह इस दुनिया से चली जाएगी। यह मार्मिक घटना है कर्नाटक के बेंगलुरु की। बनासवाड़ी के कंकाडासा में एक छोटे से घर की एक बच्ची अपने भाई की बर्थडे मनाने के लिए काफी उत्साहित थी।

इसके पीछे की पूरी कहानी जानकर आपकी आंखे नम हो जाएंगी। ट्रक ड्राइवर शक्तिवेलु और उसकी पत्नी सोफिया मंगलवार को अपने दूसरे बेटे एस निखिल के 11वें बर्थडे की तैयारी कर रहे थे। आठ वर्षीय एस जनानी अपने बड़े भाई की बर्थडे की तैयारी के लिए खासी उत्साहित थी। वह अपने भाई को उसके बर्थडे रपर चॉकलेट गिफ्ट में देना चाहती थी इसके लिए उसने अपनी मां से पैसे मांगे थे।

साढ़े 9 बजे के करीब वह अपने हाथ में 10 रुपए का नोट लेकर अपने घर से बाजार के लिए निकली। लेकिन ट्रैजडी उसकी राह देख रही थी। सड़क पार करते समय जनानी को एक तेज रफ्तार से आती हुई ट्रक ने अपने पहिए तले रौंद दिया। ट्रक के पहिए के नीचे आते ही उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

चश्मदीद गवाह इशरत फातिमा ने बताया कि हमने उसे पानी देकर होश में लाने की काफी कोशिश की लेकिन हाम नाकाम रहे। पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ 304 ए के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

जनानी अपने पीछे अपने माता-पिता और दो भाइयों एस धनुष और एस निखिल को छोड़ गई है। जनानी की पड़ोसी ने बताया कि वह पहली कक्षा की छात्रा थी और उसे गाना गाने का बेहद शौक था। सिंगिंग रियलिटी शोज में उसे खासी रुचि रहती थी। 

COMMENTS

%d bloggers like this: