दमकल विभाग के कर्मचारियों ने प्रदर्शन ,सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया!

हरियाणा।।(प्रवीण कुमार ) हिसार में फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने अपनी मांगों लेकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। कर्मचारियों की मांग है ठेका प्रथा बंद करों और जो कच्चे कर्मचारी है उन्हें पक्का किया जाना चाहिए। अगर उनकी मांगे नहीं मानी तो प्रदेश स्तर आंदोलन किया जा सकता है।
फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने अपनी मांगों लेकर सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ जमकर नारे बाजी की गई। कर्मचारियों की मांग है ठेका प्रथा बंद करों और जो कच्चे कर्मचारी है उन्हें पक्का किया जाना चाहिए। अगिन श्मन सेव संघ हरियाणा के हिसार जिले के प्रधान संदीप कुमार ने बताया कि सरकार ने दमकल विभाग की 1646 पोस्टे निकाली है।
इससे पहले विभाग में काफी कच्चे कर्मचारी लगे हुए है सरकार को पहले कच्चे कर्मचारियों को इन पोस्टों पर समायोजित किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि सरकार को ठेका प्रणाली को खत्म किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उन्हे विभाग में अन्य किसी प्रकार की कोई सुविधा नहीं मिल रहा है जबकि आठ आठ घंटे से ज्यादा ज्यादा काम करना करना पडता है अगर उनकी मांगे नहीं मानी तो प्रदेश स्तर आंदोलन किया जा सकता है।

COMMENTS

%d bloggers like this: