DELHI : अश्लील हरकत का विरोध करने पर टैक्सी ड्राइवर ने लड़की का सर फोड़ा, मौके से फरार

दिल्ली।। डिफेंस कॉलोनी थाना इलाके में बीती रात युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। मामला साउथ एक्सटेंशन बस स्टैंड पर गाड़ी का इंतजार कर रही युवती को टैक्सी चालक ने घर छोड़ने के बहाने गाड़ी में बैठाकर घंटों राजधानी की सड़कों पर घुमाकर छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपी ने युवती के सिर पर रॉड से वार कर लहूलुहान कर दिया। युवती की हालत देख आरोपी ने गाड़ी रोकी तो उसने एक घर की डोरबेल बजाकर अपनी जान बचाई।

प्रतीक चित्र

सबसे बड़ी बात यह है कि आरोपी युवती को घंटों सड़कों पर लेकर घूमता रहा लेकिन 24 घंटे आपके साथ का दावा करने वाली दिल्ली पुलिस की नजर नहीं पड़ी। अब तक आरोपी टैक्सी चालक का सुराग नहीं मिला है। डिफेंस कॉलोनी थाना पुलिस ने जानलेवा हमला करने और छेड़छाड़ का मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

दक्षिण जिला पुलिस के अनुसार भोगल निवासी 23 वर्षीय युवती साउथ एक्स बस स्टैंड पर बृहस्पतिवार रात को खड़ी थी। तभी भोगल छोड़ने की बात कहकर टैक्सी चालक ने उसे गाड़ी में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी युवती को सड़कों पर घुमाता रहा। इस दौरान आरोपी युवती के साथ अश्लील हरकतें करने लगा।

विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता के सिर पर लोहे ही रॉड से हमला कर लहूलुहान कर दिया। किसी तरह युवती टैक्सी से उतरकर हुडको पैलेस स्थित एक घर की डोरबेल बजाई और मदद की गुहार लगाई। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। युवती की मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। डिफेंस कॉलोनी थाने की कई पुलिस टीमें आरोपी की तलाश कर रही है। दक्षिण जिला पुलिस इस खबर पर पर्दा डाले हुए है।

NIKHAR MANTRA                    PH: 07291956350

दक्षिण जिला के डीसीपी ने मीडिया से बात करने से किया मना 

दक्षिण जिले में ये आम होता जा रहा है कि  जब भी दक्षिण जिले में कोई वारदात होती है दक्षिण जिला डीसीपी रोमिल बानिया थानाध्यक्ष समेत थाने में तैनात पुलिस अफसरों को मीडिया से बात करने से मना कर देते है। साथ ही थाने में तैनात पुलिस अफसरों को धमकी देते हैं कि अगर किसी ने मीडिया से बात की तो वह कार्रवाई करेंगे।

COMMENTS

%d bloggers like this: