सांप से डराकर किया महिला से बलात्कार…

असल न्यूज : आए दिन आ रहे रेप और अपराध के मामले सभी को निशाने पर ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला चीन के एक होटल से सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल यहाँ के एक होटल के कमरे में 3 सॉप और 1 डेडबॉडी मिली है और पुलिस यह देखकर हैरान रह गयी कि आखिर यहाँ हो क्या रहा था. वहीं इस मामले में पुलिस के जांच करने में सामने आया कि ”जो शख्स सांप लेकर कमरे में आया थे उसका इरादा गलत था और होटल के कमरे में एक लड़की के मिलने से इस बात का का खुलासा हुआ कि वह शख्स लड़की का रेप करना चाहता है लेकिन ऐसा कर नहीं पाया.’

बताया जा रहा है कि वह आदमी लड़की को डराने के लिए कमरे में सांप लेकर आया था ताकि इसका फायदा उठाकर वह रेप कर सके. वहीं इस मामले में जो सांप मिले है वह काफी जहरीले हैं और उन्ही के काटने से युवक की मौत हो गई है. इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि जिस वक्त वो कमरे में पहुंचे तो शख्स मृत था और उसे बचाने की कोई गुंजाइश नहीं बची थी. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि उनके पास एक महिला आई थी जिसका नाम Xiao Hua था. Xiao के मुताबिक, एक शख्स उसको शाम 5 बजे होटल के कमरे में ले गया था और अंदर आते ही वो 3 सांप ले आया और कथित रूप से उसका रेप किया.

रात को सांप ने उसे काट लिया और काटने के बाद मेडिकल ट्रीटमेंट लेने की बजाय वो बेड पर आकर सो गया. उसके बाद आधी रात Xiao ने होटल छोड़ दिया और वापस घर आ गई और वो अपने परिवार के साथ रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस स्टेशन पहुंची. वहीं इस मामले में पोर्टमार्टम रिपोर्ट आई और उसमे यह खुलासा हुआ कि उस शख्स की मौत सांप के काटने से हुई है.

COMMENTS

%d bloggers like this: