पत्नी की मोबाईल फोन में गन्दी फ़िल्म देख उठाया ये कदम।

प्रतीक चित्र

असल न्यूज : जब एक शख्स का अपनी बीवी से भरोसा टूटा तो उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर ली..दरअसल एमपी के जबलपुर में रहने वाला अभय बर्मन सॉफ्टवेयर इंजीनियर था। डेढ़ साल पहले उसकी शादी हुई थी। शक के आधार पर उसने बीवी का मोबाइल हैक किया तो पता चला कि बीवी उसके साथ बेवफाई कर रही है। पत्नी की बेवफाई से खफा होकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अभय की बहन श्वेता नोरिया के मुताबिक शादी के बाद उसकी पत्नी के व्यवहार पर उसे शक हुआ। उसने पत्नी का मोबाइल हैक किया तो उसे पता चला कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ संबंध हैं। अभय ने अपनी पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। वह अपने पति को ही फंसाने की धमकी देने लगी। इससे परेशान होकर युवक ने रविवार रात अपने घर में फांसी लगा ली।

परिजन युवक को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के चाचा सुशील बर्मन ने बताया कि अभय बर्मन ने दो दिन पहले उखरी चौकी में लिखित शिकायत दी थी कि उसकी पत्नी के एक युवक के साथ संबंध हैं।

समझाने पर उसकी पत्नी पूरे परिवार को दहेज एक्ट में फंसाने की धमकी देती है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसकी वजह से अभय को आत्मघाती कदम उठाना पड़ा। मृतक की बहन श्वेता नोरिया ने बताया कि अभय के पास उसकी पत्नी के कई आपत्तिजनक वीडियो और कॉल रिकॉर्डिंग थीं।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: