माहौल खराब करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा, एसपी शामली

कैराना (दीपक कुमार) एसपी ने पीएसी व पैरामिलेट्री फोर्स को कराई दंगा ड्रिल। दंगे से निपटने के लिए टिप्स दिए गए। बताया गया कि कोई भी असामाजिक तत्व अगर माहौल खराब करने का प्रयास करेगा। तो उससे से सख्ती से निपटा जायेगा

सपा विधायक नाहिद हसन प्रकरण को लेकर पूर्व सांसद तबस्सुम हसन द्वारा धरने की परमिशन के लिए आवेदन दिया गया था। जिसको प्रशासन ने खुफिया विभाग एवं पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर निरस्त कर दिया था। आपको बता दें कि सपा विधायक नाहिद हसन की माता पूर्व सांसद तबस्सुम हसन ने विधायक प्रकरण को लेकर आगामी 16 सितंबर को कैराना तहसील पर धरना प्रदर्शन की अनुमति के लिए आवेदन दिया था।

जिसको एसडीएम डॉ अमित पाल शर्मा ने पुलिस एवं खुफिया विभाग की रिपोर्ट के आधार पर निरस्त कर दिया है। इसी को लेकर 1 दिन पूर्व एसपी अजय कुमार ने कैराना के पब्लिक इंटर कॉलेज में पीएसी व पैरामिलिट्री फोर्स की ब्रीफिंग के बाद दंगा ड्रिल कराई। दंगे से निपटने के लिए टिप्स दिए गए। बताया गया कि कोई भी असामाजिक तत्व अगर माहौल खराब करने का प्रयास करेगा। तो उससे से सख्ती से निपटा जायेगा। एसपी द्वारा रबर बुलेट एवं हवाई फायरिंग व आंसू गैस के गोले का भी रिहर्सल करा गया।

COMMENTS

%d bloggers like this: