तीन सगे भाइयों ने अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी, हत्या कर मौके से फरार

प्रतीक चित्र

पटना।।(असल न्यूज़ ब्यूरो) बिहार के जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र में जमीन विवाद को लेकर तीन भाइयों ने मिलकर अपने ही भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार कैनडी गांव निवासी रामदेव तांती का अपने भाइयों के साथ जमीन के टुकड़े को लेकर विवाद था। शुक्रवार को इन चारों भाइयों के बीच जमीन को ही लेकर एक बार फिर झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि तीन भाइयों ने मिलकर एक भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी पुलिस ने बताया कि इसी दौरान इश्वर तांती, जानकी तांती और विजय तांती ने मिलकर रामदेव तांती की बेरहमी से पिटाई कर दी। जिससे उसकी मौत हो गई।

खैरा के थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी मंजू देवी के बयान पर खैरा थाने में हत्या के आरोप की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। जिसमें तीनों भाइयों को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद से सभी आरोपी फरार हैं। हत्या आरोपियों के लिए लगातार छापेमारी जारी है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि इनकी गिरफ्तारी अलग-अलग टीमें बनाई गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: