प्रेमी के साथ मिलकर, पिता की हत्या करने का प्रयास

उत्तर प्रदेश।। (मो.मोईन) फतेहपुर जिले में ऐसी सनसनी खेज घटना का पुलिस ने खुलासा किया जिसे सुनकर सभी के रोंगटे खड़े हो जायेंगे जिस पिता ने बेटा और बेटी अपनी ऊँगली पकड़कर चलना सिखाया की बेटा और बेटी बड़े होकर उनके बुढ़ापे का सहारा बनेगे लेकिन वहीँ बेटा और बेटी अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पिता को मौत के घाट उतारने की साजिस रचकर पिता को घर से ले गए और उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर गोली मार कर मौत के घाट उतार उसे मरा समझ जंगल में फेक भाग खड़े हुए।

जब सुबह ग्रामीणों ने तड़पते हुए वृद्ध को देखा तो पुलिस को सूचित किया, पुलिस ने हालत नाजुक देख कानपुर अस्पताल में भर्ती करा दिया जहाँ होश में आने के बाद घायल ने बेटे और बेटी व उसके प्रेमी के ऊपर हत्या करने की बात कही जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर खुलासा कर दिया। फरार प्रेमी की तलाश में पुलिस जुटी हुई हैं।

आरोपी की फाइल फोटो

फतेहपुर जिले की पुलिस के साथ खड़े इन हत्यारे बेटी और बेटे को देखिये जिसने प्रेम में बाधा बने अपने ही पिता को प्रेमी के संग मिलकर मौत के घाट उतारने का प्रयास किया, जिन्हे पुलिस ने अरेस्ट कर खुलासा कर दिया। गाजीपुर थाना क्षेत्र के हसनपुर गाँव के रहने वाले  राम औतार जो बेटी के हाथ पिले करने के लिए उसका रिस्ता कही दूसरी जगह तय कर दिया, लेकिन बेटे और उसकी बेटी को रास नहीं आया बेटा अपनी बहन का रिस्ता अपने दोस्त के साथ करना चाहता जिसका पिता ने विरोध किया तो बेटे और बेटी ने अपने प्रेमी अजय के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने का मन बना लिया।

विनोद कुमार (एडिशनल एसपी फतेहपुर )

जिसकी फिर बेटे सुनील और बेटी सुनिलिका ने अपने प्रेमी अजय के साथ मिलकर पिता की हत्या की साजिस रच डाली, पिता को घर से लेजाकर चांदपुर थाना क्षेत्र के जंगल में लेजाकर उसकी धारदार हथियार से गला काटकर गोली मार दिया। उसे मरा समझकर जंगल में फेक भाग निकले, ग्रामीणों ने घायल को देख पुलिस को सूचित किया, घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को कानपुर हैलट में भर्ती कराया जहाँ घायल पिता के होश में आने के बाद जब पुलिस को बताया तो पुलिस ने आरोपी बेटे और बेटी और उसके दोस्त को अरेस्ट कर खुलासा कर दिया।

वहीँ प्रेमी अजय घटना को अंजाम देकर भाग खड़ा हुआ जिसे पुलिस तलाश कर रही हैं। वहीँ एडिशनल एसपी ने खुलासा करते हुए बताया की बेटे और बेटी ने अपने प्रेमी व् उसके दोस्त के साथ मिलकर हत्या करना चाहा जो कानपूर हैलट में भर्ती हैं। आरोपी के पिता के होश में आने के बाद बेटे और उसकी बेटी व उसके दोस्त को अरेस्ट कर खुलासा किया गया हैं , पकडे गए आरोपियों के पास से एक देश तमंचा व धारदार हथियार बरामद किया गया है , फरार प्रेमी अजय की तलाश की जा रही हैं जिसे जल्द ही अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: