ट्रैफिक पुलिसकर्मी झपटमारों पर पड़े भारी, एक गिरफ्तार

दिल्ली।।(प्रदीप उज्जैन) राजधानी दिल्ली के द्वारका इलाके में एक बुजुर्ग का बैग छीन कर भागने की कोशिश कर रहे बदमाशों को ट्रैफिक व्यवस्था को संभाल रहे पुलिस कर्मियों ने ललकारा तो बदमाश ने पुलिस के ऊपर ही फायर कर दिया लेकिन पुलिस कर्मियों की बहादुरी के सामने बदमाशों के हौसले पस्त हो गए। गोली चलाने वाला बदमाश मोंके से धरा गया जबकी दूसरा फरार हो गया।

(आरोपी शमीम की फाइल फोटो)

बदमाशों को आज बैग छीनना एक बुजुर्ग से उस समय भारी पड़ गया जब द्वारका सर्कल के जाबांज ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने लूट करके भाग रहे बदमाशों को ललकारा। बाइक सवार बदमाशों  ने पुलिस कर्मी पर ही पिस्टल तान दी लेकिन जांबाज ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने बदमाशों से मुकाबला किया। पकड़े गए आरोपी की पहचान शमीम के रूप में हुई है। आरोपी शमीम ने फरार होने की फिराक में पुलिस कर्मी पर गोली चला दी लेकिन कांस्टेबल रामहेर ने अपनी जान की परवाह नही की और बदमाश को धर दबोचा।
द्वारका सर्कल के तीन ट्रैफिक पुलिस कर्मियों की बहादुरी के चलते बदमास पस्त हो गए एएसआई शिव राम, हेड कांस्टेबल राजेश, कांस्टेबल राम मनोहर ने बदमाशों के छक्के छुड़ा दिए।और शमीम को मौके पर ही धर दबोचा आरोपी शमीम से एक पिस्टल अपाचे बाइक DL-4S-CR 6686 भी जप्त की गई अब पुलिस दूसरे साथी की तलाश में जुटी हुई है ताकि इलाके में हुई और वारदातों का भी खुलासा हो सके।

COMMENTS

%d bloggers like this: