कैमरे के सामने ही भिड़ गए दो न्यूज़ एंकर, फिर हुआ कुछ ऐसा! Live video

बुलेटिन के दौरान चैनल पर ही भिड़ गए दो Pakistani Anchor!

असल न्यूज़- आज के आधुनिक समय में कैमरे के सामने आपकी जरा सी गलती है आपके ट्रोल होने का कारण बन सकती है शायद इस बात का पता पाकिस्तान के 2 टीवी न्यूज़ एंकर को नहीं था जिन्होंने कैमरे पर ही लड़ाई करनी शुरू कर दी जिस कारण वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होता जा रहा है और लोग अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

टीवी पर एंकर्स को आप काफी न्यूज पढ़ते और डिबेट शो करते हुए देखते हैं. कई बार दो एंकर एक साथ न्यूजरूम में भी नजर आते हैं और दोनों के बीच की ट्यूनिंग बुलेटिन को सफल बना देती है. लेकिन क्या हो अगर ये दोनों ही एंकर बुलेटिन के दौरान एक-दूसरे से भिड़ जाएं? कुछ ऐसा ही पाकिस्तान के एक चैनल पर हुआ. जब न्यूज बुलेटिन के बीच में ही महिला और पुरुष एंकर एक दूसरे से भिड़ गए.

यहां तक कि महिला ने तो साथी पुरुष एंकर को जाहिल तक कह दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.
शुरुवात में पुरुष एंकर बोलता नजर आता है कि ”मैं इनके साथ कैसे न्यूज बुलेटिन करूं. ये कह रही हैं कि मुझसे बात मत करो.” वहीं महिला एंकर जवाब देते हुए कहती है कि ”मैंने लहजे की बात की है. मुझसे तमीस से बात करो.”

पुरुष एंकर कहता है कि उसने कोई बदतमीजी नहीं की है, जिस पर महिला एंकर उसकी टोन पर सवाल उठाते हुए उसे जाहिल कह देती है. वीडियो के अंत में पुरुष एंकर कहता है-जाहिल? इसको कहो अपनी जबान कंट्रोल करे. ये ग्रैब हो रहा है सारा. अजीब है, इसके नखरे ही नहीं खत्म हो रहे हैं भई

एंकर्स की इस लड़ाई का वीडियो यूट्यूब से लेकर, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया साइट्स पर वायरल हो रहा है. कुछ लोग जहां पुरुष एंकर को तमीज से बात करने की सलाह देते दिखे तो कुछ ने महिला एंकर द्वारा जाहिल शब्द इस्तेमाल करने पर आपत्ति जताते दिखे.

COMMENTS

%d bloggers like this: