चेकिंग के दौरान दो शातिर चोर गिरफ्तार, चोरी की दो बाइक बरामद

इलाहाबाद|| पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है इलाके में हो रही बाइक चोरी की वारदातों के चलते वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक इलाहाबाद के निर्देश में पुलिस अधीक्षक यमुनापार क्षेत्रधिकारी के नेतृत्व में पेट्रोलिंग टीम के साथ मिलकर बढ़ रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए के टीम का गठन किया गया जिसमें शामिल ओमशंकर शुक्ला थाना अध्यक्ष घूरपुर, केशव राम चौकी प्रभारी गौहनिया ,हेड कांस्टेबल घनश्याम नारायण सिंह, कांस्टेबल सुभाष राम, कांस्टेबल अंजर अब्बास, रविंदर यादव, की टीम का गठन किया गयाअमरोहा जसरा ओवर ब्रिज हाईवे के नीचे चेकिंग की जा रही थी.

इस बीच दो युवक चोरी की बाइक पर वहां से गुजर रहे थे युवकों ने जब देखा की चेकिंग चल रही है. तो दोनों युवक चोरी की बाइक को छोड़कर भागने लगे चेकिंग कर रही टीम ने आरोपियों का पीछा किया और दोनों आरोपियों को पकड़ लिया.

आरोपियों की पहचान (1) रोहित पुत्र पूरणमल बिजनौर बाजार घसियारी मोहल्ला सरोजनी नगर जिला लखनऊ के रूप में हुई है रोहित पर पहले से ही दो मुकदमे दर्ज हैं धारा 4/5  विस्फोटक पदार्थ का है रोहित पर यह मुकदमा थाना नैनी इलाहाबाद में दर्ज है वही रोहित पर दूसरा मुकदमा धारा 18 / 21 एनडीपीएस एक्ट के तहत थाना घूरपुर इलाहाबाद में मुकदमा दर्ज है.

वहीं दूसरे आरोपी की पहचान शनि पुत्र नेवाले बिजनौर बाजार घसियारी मोहल्ला सरोजनी नगर जिला लखनऊ के रूप में हुई है शनि पर पहले से ही 4 मुकदमे दर्ज है जिसमें धारा 392/ 411 भादवी थाना नैनी इलाहाबाद में मुकदमा दर्ज है वहीं पर दूसरा मुकदमा धारा 3/25 आर्म्स एक्ट थाना नैनी इलाहाबाद तीसरा मुकदमा 4 / 5 विस्फोटक पदार्थ थाना नैनी इलाहाबाद का है चौथा मुकदमा धारा 8 /21 एनडीपीएस घूरपुर इलाहाबाद में मुकदमे दर्ज है.

दोनों आरोपियों के पास से इलाहाबाद पुलिस ने 100 ग्राम डायजेपाम साथ ही तो चोरी की बाइक बरामद की है.

COMMENTS

%d bloggers like this: