UP : कोतवाली का घेराव करेगा विश्व हिंदू महासंघ

असल न्यूज़। (दीपक कुमार) शामली…कैराना विश्व हिन्दू महासंघ के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एसपी के नाम एक ज्ञापन सीओ कैराना को सौंपकर क्षेत्र में हो रही गोकशी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है। कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में गोकशी में लिप्त अपराधियों पर रासुका व गैंगस्टर लगाने की मांग की है। संगठन कार्यकर्ताओ ने गोकशी की घटनाओं पर शीघ्र अंकुश न लगने पर मुख्यमन्त्री को शिकायत करने व कैराना थाने का घेराव करने की भी चेतावनी दी है।
क्षेत्र में हो रही गोकशी की घटनाओं पर विश्व हिन्दू संघ के कार्यकर्ताओं ने चिंता जाहिर की है।

मंगलवार को विश्व हिन्दू महासंघ की स्थानीय इकाई के दर्जनों कार्यकर्ता सीओ कार्यालय पहुँचे और क्षेत्र में हो रही गोकशी की घटनाओ के प्रति आक्रोश व्यक्त किया। सीओ को सौंपे ज्ञापन में कहा गया है कि आरोप लगाया कि क्षेत्र में गोकशी की घटनाओं में निरन्तर बढ़ोतरी होती जा रही है। आरोप लगाया कि पुलिस को सूचना देने के बावजूद भी गौकशी करने वालों के खिलाफ ठोस कार्यवाही करने की बजाय मात्र लीपापोती की जा रही है। इससे गौकशी के धंधे में लिप्त अपराधियों के हौंसले बुलन्दी पर है। कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में मांग की है कि गोकशी के घिनौने कृत्य में लिप्त अपराधियों को गैंगस्टर एवं रासुका में निरुद्ध किया जाये।

इसके अलावा कार्यकर्ताओं ने गोकशों को संरक्षण देने वाले सफेदपोश नेताओ व पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाने की मांग की है। कार्यकर्ताओ ने चेतावनी दी है कि यदि शीघ्र ही गोकशी की घटनाओ पर अंकुश नही लगाया गया तो वह मुख्यमन्त्री को इसकी शिकायत करेंगे। कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन में कैराना कोतवाली का घेराव करने का भी अल्टीमेटम दिया है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: