नरेला के प्रतिभा बाल विद्यालय में नई बिल्डिंग में हो रहा घटिया निर्माण सामग्री का इस्तेमाल

एमसीडी अधिकारियों ने चुप्पी साधी...

दिल्ली।। (प्रदीप उज्जैन) नरेला के एमसीसी स्कूलों में विकास के नाम पर हो रहा बच्चों के भविष्य और जिंदगी से खिलवाड़ विकास कार्यों में लगाई जा रही घटिया सामग्री। नरेला में निगम पार्षदा सविता खत्री द्वारा अपने वार्ड में ताबड़तोड़ विकास कार्यों का उद्घाटन करवा जा रहा है।

जिस वजह से निगम पार्षदा हर रोज लोकल अखबारों की सुर्खियों मे रहती है मगर दूसरी तरफ इन विकास कार्यों की खानापूर्ती की जा रही है। एमसीडी द्वारा जीन  ठेकेदारों को स्कूलों में निर्माण कार्यों का ठेका दिया गया है। वो निर्माण सामग्री घटिया से भी घटिया इस्तमाल कर रहे हैं। एक तरह से विकास के नाम पर पैसे की लूट हो रही हैं।  

इस लूट में सभी शामिल हैं नीचे से ऊपर तक सभी की जेब गर्म की जाती है। तभी ठेकेदार आसनी से विकास कार्यों में घटिया सामग्री लगा कर बच्चों के भविष्य और जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। औऱ निगम पार्षदा विकास  का दिखवा कर के वाह- वाही लूट रही है।  नरेला के ” प्रतिभा बाल/बालिका विद्यालय नरेला मंडी -1″ में ठेकेदार प्रशासन के मिलीभगत से विद्यायल में बनाए जा रहे , कमरों में अबल दर्जे की घटिया ईंटे लगा रहा है। कोई देखने वाला नही है। विकास के नाम पर जनता के पैसे की लूट।

एमसीडी के अधिकारियों की शह पर हो रहा है घटिया निर्माण सामग्री से स्कूल का निर्माण चुप्पी साधे बैठा है विभाग

प्रतिभा बाल /बालिका विद्यालय नरेला मंडी -1 के मामले में जब हमने नरेला जोन के डीसी अंकित आनंद से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने फोन ही नहीं उठाया

COMMENTS

%d bloggers like this: