Uttar Pradesh: भाभी ने शादी करने से किया इंकार, देवर ने उतारा मौत के घाट

उत्तर प्रदेश।।(मो. मोईन) फतेहपुर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई हैं जहाँ एक विधवा महिला ने देवर से शादी करने से इंकार कर दिया तो देवर ने अपनी भाभी को सरेराह पीटते हुए कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया, हत्यारे की क्रूरता को देख ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दिया , घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारे देवर की तलाश में जुट गई।

फतेहपुर जिले के किसनपुर थाना क्षेत्र के मझिगांवा गाँव में फैली इस दहशत को देखिये… जहाँ 40 वर्षीय विधवा अनीता के पति की मौत के बाद वह अपने बेटे की जीविका चलाने के मेहनत मजदूरी कर पेट पाल रही थी, तभी देवर भाभी के साथ शादी करने का दबाव बनाने लगा जिसका महिला ने विरोध किया तो उसे मारते पीटते हुए जंगल लेजाकर कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया।

ग्रामीणों ने घटना की सुचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी देवर की तलाश में जुटी हुई हैं, वहीँ ग्राम प्रधान की माने मृतका के पति की मौत के बाद से देवर के साथ ही रहती थी लेकिन किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई तो उसे पीटते हुए जंगल लेजाकर कुल्हाड़ी से गला काटकर मौत के घाट उतार दिया।

वहीँ एसपी ने बताया की महिला की ग़ला काटकर हत्या किये जाने की घटना प्रकाश में आई हैं, महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैं, आरोपी की तलाश की जा रही है जल्द ही आरोपी को अरेस्ट कर सलाखों के पीछे भेज दिया जायेगा।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल G news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: