Uttar Pradesh:दबंगों ने घर में घुसकर की छेड़खानी

उत्तर-प्रदेश।।(मो.मोईन) सूबे के सीएम योगी चाहे लाख सख्ती कर लें लेकिन पुलिस सुधरने का नाम नहीं ले रही है। और शायद इसी का नतीजा हो रहा है कि दबंग घर में घुसकर आबरू से खेल रहे हैं। ताजा मामला फतेहपुर के गाजीपुर थाने के केवई गांव का है। जहां गांव के ही दबंग ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर बेटी और उसकी मां के साथ छेड़छाड़ की और तो और उनके कपड़े तक फाड़ दिए। और धमकी देकर गए कि अगर पुलिस के पास गए तो जान से हाथ धोना पड़ेगा।

निजी स्कूल में बस ड्राईवर पति से महिला ने पूरी आपबीती बताई…तो पति महिला और बेटी को लेकर थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने शिकायती पत्र लेकर रख लिया और घटना के दस दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई सुनवाई ना होने की वजह से पीड़ित परिवार पुलिस थाने के चक्कर लगा-लगाकर थक गया है। वहीं पीड़ित परिवार की माने तो उनको लगातार जान से मारने तक की धमकियां मिल रही है।

लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। वहीं आज एक बार फिर पीड़ित ने पुलिस ऑफिस पहुंच मामला दर्ज करने की बात कही है। वहीं पुलिस ने जांच कराकार कार्रवाई करने का रटारटाया जवाब देकर पीड़ित को भेज दिया। ऐसे में सवाल उठता है कि आखिर क्या सीएम योगी ऐसे ही पुलिस के बल पर महिलाओं को सुरक्षा देने की बात करते हैं।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल G news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: