Uttar Pradesh नाबालिग छात्रा से रेप के आरोप में आरोपी गिरफ्तार

प्रतीक चित्र

उत्तर प्रदेश।।(अर्श मलिक) गाजियाबाद के थाना मुरादनगर इलाके के नेक  गांव में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने छात्रा के 3 साथी आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन पर आरोप है कि उन्होंने छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना देकर फरार हो गए थे।

पुलिस की गिरफ्त में खड़े हैं दोनों गैंगरेप के आरोपी हैं जाहिद और मोहन पाल नाम के इन दोनों आरोपियों ने एक अपने नाबालिग साथी के साथ में अपने ही साथी छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था पुलिस की मानें तो 29 अगस्त की दोपहर करीब 1:00 बजे जब छात्रा अपने घर से साइकिल से अपने डॉक्यूमेंट की फोटो स्टेट करा रहे हैं।

प्रतीक चित्र

बाजार जा रही थी कि तभी इस छात्रा के दोस्त मोहन पाल मैं उसे अपने साथ ले गया जहां पीछे से उसने अपने अन्य दो दोस्तों को भी बुला लिया जिनमें एक नाबालिक है और तीनों ने इस छात्रा के साथ गैंग रेप किया जिसके बाद छात्रा की हालत खराब हो गई और यह छात्रा को छोड़कर फरार हो गए छात्रा ने अपने परिजनों के साथ मुरादनगर थाने पहुंची और इन तीनों को नामजद मुकदमा लिखवाया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया।

गैंगरेप की घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी और छात्र फरार हो गए थे साथ ही इस घटना ने एक बार फिर यह बात साबित कर दी की जान पहचान के लोग ही इस तरह की हरकत करते हैं। जिसकी वजह से महिलाओं की पूरी जिंदगी ताबह हो जाती है।

COMMENTS

%d bloggers like this: