Uttar Pradesh: मोर्निंगवॉक में निकले अधेड़ की गोली मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के सीओ ऑफिस आबूनगर मोहल्ले में मार्निग वॉक में निकले अधेड़ की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया। सुबह हुई हत्या के बाद से लोगो में आक्रोश है। वहीँ मोहल्लेवासियों ने सभासद प्रत्यासी के शव को जीटी रोड में रखकर जाम लगा विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची ने कड़ी मसक्कत के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जाँच में जुटी हुई हैं।

सीओ ऑफिस आबूनगर मोहल्ले के रहने वाले पुत्तन यादव की करोडो रुपये की बेसकीमती जमीन में मंत्री अयोध्या प्रसाद पाल के भाई राजकुमार और पडोसी मुन्ना पांडे द्वारा जमीन पर कब्ज़ा किये जाने का विवाद चल रहा था। आज सुबह घर से जब अपने प्लाट के लिए निकले तभी बाइक सवार दो लोगो ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुन पडोसी सहम गए और लोग घरो के अंदर दुबक पुलिस को सुचना दिया।

पुलिस के लेट पहुँचने से नाराज मोहल्लेवाइसयो ने शव को जीटी रोड में रखकर जाम लगा दिया। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंच जाम खुलवाते हुए जाँच में जुटी हुई हैं। वहीँ मृतक के परिजनों की माने तो मुख्यालय स्थित बेसकीमती जमीन है। जिसमे मुन्ना पांडे और पूर्व मंत्री का भाई राजकुमार कब्ज़ा कर रखा है।

जिसका विवाद चल रहा हैं। आज सुबह घर से बाहर निकले तभी बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया, वहीँ एसपी ने बताया की इनका जमीनी विवाद चल रहा था, जमीनी विवाद में हत्या का मामला सामने आ रहा है। टीमें गठित कर दी गई है जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल Googel News को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: