Uttar Pradesh: हैंड ग्रेनेड और पिस्तौल के साथ, एक गिरफ्तार

उत्तर-प्रदेश।।(दीपक कुमार) बदनामी का दंश झेल रहे शामली के कैराना के मस्तक पर एक बार फिर बदनुमा दाग लगा है। इस बार कैराना नगर के निवासी इसरार को हरियाणा के जिला हांसी में गिरफ्तार किया गया है। इसरार के कब्जे से पांच हैंड ग्रेनेड व एक लोडेड पिस्तौल बरामद हुई है। गिरफ्तारी के बाद से, जहां कैराना फिर से सुर्खियों में आ गया है, तो वहीं खुफिया तंत्र भी अलर्ट हो गया है। खुफिया तंत्र आरोपित के करीबियों की कुंडली खंगालने में जुट गया है।
आपको बता दे कि कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला रेतावाला के रहने वाले इसरार को सीआर्इए की विशेष टीम ने पकड़ा है। जिसके कब्ज़े से पांच हैंड ग्रेनेड व एक लोडेड पिस्तौल बरामद किया है। इसरार के भाई यूनुस ने बताया कि बीते रविवार को एक युवक उसके भाई को बढ़ई का काम करने के बहाने से हरियाणा ले गया था। जिसकी भाषा व बोलचाल से वह हरियाणा का ही लग रहा था। तभी से उसके भाई से उनका कोई संपर्क नहीं हो रहा था। जिस कारण वह भी परेशान थे। इसरार काफी दिनों से हरियाणा के जींद में ही रहकर कोठियों में फर्नीचर का सामान बनाया करता था। इसरार की पत्नी इमराना ने बताया कि उसे अपने पति के पकड़े जाने की कोई जानकारी नहीं है। आरोप लगाया कि वह पकड़ा नहीं गया, बल्कि फंसाया गया है।
पत्नी ने आगे बताया कि उसके पति पर कोई केस भी नहीं है। आरोपी के हैंड ग्रेनेड के साथ हुई गिरफ्तारी के बाद कैराना फिर से सुर्खियों में आ गया है। कैराना के शातिर विदेशी हथियार, जाली करेंसी व मादक पदार्थों की तस्करी को अंजाम दे चुके हैं, इसीलिए कैराना पर माथे पर दाग लगता रहा है। स्थानीय खुफिया तंत्र ने आरोपी के करीबियों की कुंडली खंगालनी शुरू कर दी है।इसरार के कुल 12 बच्चे है और उसकी एक पत्नी है और उसके दो भाई है जो कि कैराना में ही रहते है।
अगर सीआईए की माने तो तो इससे पहले इसरार जींद और हिसार में 50 से अधिक असलाह सप्लाई कर चुका है। जींद में उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला भी दर्ज है। इसरार को सुनील नामक युवक ने पांच हथगोले की डिमांड की थी। जिसकी सप्लाई देने के लिए उसने हामी भरी थी। जिसके बाद इसरार कैराना से चलकर बस स्टैंड के समीप सुनील नामक एक व्यक्ति को सप्लाई देने के लिए आ रहा था। तभी उसे धरदबोच लिया गया। 
अब सवाल यह है कि वह हथियार आखिर लाता कहा से था  इस बात की जानकारी करने के लिए सीआईए ने उसे रिमांड पर लिया है। शामली पुलिस के सामने एक बड़ी चुनोती ये है कि इसरार इस काम मे अकेला था या फिर इसरार के किसी आतंकी संगठन के साथ कोई संबंध है।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल G news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com मेल करें

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें

COMMENTS

%d bloggers like this: