Uttar Pradesh: रिटायर्ड सेना के जवानों ने पाकिस्तान का पुतला जलाकर दी चेतावनी

भारत सरकार अनुमति दे तो रिटायर्ड फौजी पाकिस्तान देंगे मुँहतोड़ जवाब..

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर जिले के बिंदकी तहसील में आज पूर्व सैनिको ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लेकर नाराज पूर्व सैनिक उत्थान समिति द्वारा पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूकते हुए।

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध प्रदर्शन किया, पूर्व सैनिक उत्थान कल्याण समिति द्वारा पुलवामा में आतंकी हमले से नाराज होकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला फूंका गया और इमरान खान मुर्दाबाद पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

इसके पहले पूर्व सैनिकों ने एक बैठक कर पुलवामा हमले में शहीद हुए अमर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की, इस मौके पर पूर्व सैनिकों तथा नाराज आम जनता ने पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री के ऊपर जमकर भड़ास निकाली और कहा अब समय आ गया है कि पाकिस्तान से सीधे निपटना चाहिए।

वहीँ रिटायर्ड कैप्टन ने कहा की पाकिस्तान द्वारा जिस तरह से सेना के जवानो की गाड़ियों में विस्फोट किया है जिसमे शहीद हुए जवानो का बदला सरकार को लेना चाहिए नहीं तो अभी भी रिटायर्ड जवानो के अंदर पाकिस्तानी सेना को जवाब देने की क्षमता है भारत सरकार रिटायर्ड जवानो को छूट देकर देखे, वहीँ इस हमले के बाद युवाओ में आक्रोश है।

COMMENTS

%d bloggers like this: