Uttar Pradesh: गाज़ियाबाद के मसूरी में रिक्शा चालक की पिटाई

उत्तर-प्रदेश।।(अर्श मालिक) गाज़ियाबाद के मसूरी में रिक्शा चालक की पिटाई की गई और उसे बंधक बना लिया। और उसको कमरे में बंद कर दिया गया। आरोप है कि इस रिक्शा चालक ने उस वक्त लड़की को टक्कर मार दी जब वह सड़क  पार कर रही थी तभी भूलवश लड़की को टक्कर लग गई लड़की के साथ में लड़की के पिता भी मौजूद थे तो उन्होंने उसकी पिटाई की और फिर पास में ही एक कमरे में बंद कर दिया तस्वीरें आप देख सकते हैं।
घटना के बाद शहर से रोड पर ही इस रिक्शा चालक की पिटाई की जा रही है और रिक्शा चालक  को घंटो तक बंधक बनाए रखा इस पूरी घटना में कहीं भी पुलिस नजर नहीं आ रही हालांकि पुलिस का कहना है। कि कि हमें सूचना मिली लेकिन जब तक पहुंचे तो वहां कुछ नहीं था।
वाले की सड़कों पर आज तक ऑपरेशन चैकिंग टी चलाया गया जिसमें सभी यातायात के नियमों का पालन कराया गया  लेकिन उसी दौरान शहर में यह घटना सामने आई है।
इस से ये  साबित होता है के रोड पर चलते हुए इस तरह के अपराध बढ़ रहे हैं। लेकिन पुलिस ऑपरेशन चला करके उन्हें रोकने बात तो करती है लेकिन असरदार साबित नहीं होता। और दबंग लोग इस तरह से रोड पर वारदात को अंजाम दे देते हैं।

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: