Uttar Pradesh: रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने शहीद हुए सैनिकों के परिजनों से मुलाकात की

उत्तर प्रदेश।।(दीपक कुमार) रालोद उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों से मुलाकात की। उन्होने शामली में दोनों शहीदों के परिजनों के दुख को साझा करते हुए अमर शहीदों के चित्र पर श्रद्धासुमन अर्पित किए। इस दौरान जयंत चैधरी ने शहीदो के परिजनो को आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

दरअसल आपको बता दें जनपद शामली में पहुंचे राष्ट्रीय लोकदल के उपाध्यक्ष एवं पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए शामली के दोनों सैनिकों के परिजनों के मुलाकात की। सबसे पहले वह रेलपार कुडाना रोड स्थित शहीद सैनिक अमित कुमार के परिजनों से मिले। उन्होने शहीद सैनिक के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और परिवार के दुख को साझा किया। उन्होने कहा कि रालोद दुख की इस घडी में शहीद परिजनों के साथ है।

उन्होने शहीद सैनिक के स्मारक के बारे में भी बातचीत की, जिसके पर परिजनों से शासन प्रशासन की मंशा के अनुसार शहीद की प्रमिता लगवाये जाने की बात कही। इस दौरान उन्होने शहीद के परिजनों को एक लाख रूपये की आर्थिक सहायता प्रदान करते हुए हर दम साथ खडे रहने का आश्वासन दिया। इसके बाद वह कस्बा बनत स्थित शहीद सैनिक प्रदीप कुमार के आवास पर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात की। जयंत चैधरी ने रालोद कार्यकर्ताओं को साथ लेकर शहीद प्रदीप कुमार के चित्र पर पुष्प अर्पित किए। उन्होने पिता तथा दोनों पुत्रों से बातचीत की।

उन्होने परिवार के बारे में जानकारी लेते हुए दुख की इस घडी में साथ खडे रहने का वायदा किया। इस दौरान उन्होने कहा कि दुख की इस घडी में सम्पूर्ण रालोद परिवार शहीदों के परिजनों के साथ है। केन्द्र सरकार को इस संबंध में ठोस कार्यवाही कर जम्मू कश्मीर से आतंकवाद को सम्पूर्ण विनाश करना चाहिए। आतंकितयों के कायरता पूर्वक कृत्यों से हर रोज देश के बेटे शहीद हो रहे है, जिससे पूरे भारत वर्ष की जनता की आंखों में खून व आक्रोश दिखाई दे रहा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: