Uttar Pradesh: राम मंदिर के समर्थन में साध्वी निरंजन ज्योति

उत्तर प्रदेश।।(मो.मोईन) फतेहपुर जिले सरदार बल्लभ भाई पटेल की जायंत्री में आई केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने मूर्ति पर पुष्प अर्पित करते हुए कहा की सरदार बल्लभ भाई पटेल जायंत्री को आज पूरा देश मना रहा हैं जिन्होंने देश के लिए कुर्बानी इसी के लिए देश की सबसे ऊँची प्रतिमा बनाकर उनको सदैव याद किया जायेगा। वहीँ केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कहा को संघ द्वारा जमीन अधिग्रहण कर राम मंदिर बनवाये सरकार का किया।
समर्थन व कांग्रेस पर किया पलटवार करने हुए कहा कि जमीन अधिग्रहण कर राम मंदिर का निर्माण शुरू करे सरकार वाले बयान का समर्थन करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा राम जन्म भूमि मुद्दा नहीं आस्था है। मेरा मानना है कि सुप्रीम कोर्ट में इसकी सुनवाई लगातार चलना चाहिए था। जब बड़े बड़े मुद्दे पर रात में कोर्ट खोलकर उसका समाधान हुआ है। चाहे हिन्दू हो यह मुस्लिम हो या आम आदमी हो हर एक इंसान चाहता है। कि इस मामले का जल्द से जल्द समाधान हो।
यदि संघ कह रहा है तो इसे मानना चाहिए और बनना चाहिए भव्य राम मंदिर , कांग्रेस ने कहा था कि पटेल का नाम लेना पीएम की मजबूरी का कटाक्ष करते हुए है आज के दिन कांग्रेस को इस तरह के बयान से बचना चाहिए था जो सम्मान कांग्रेस को देना चाहिए था सरकार बनने के बाद उसे कांग्रेस नही दे पाई , कांग्रेस की बोखलाहट , कांग्रेस की तिलमिलाहट है पीएम ने जो आज काम किया है उसी बोखलाहट साफ दिख रही है , कांग्रेस एक परिवार के दायरे से नहीं निकल पायी। कांग्रेस को इस मुद्दे से बचना चाहिए लेकिन कांग्रेस नहीं बचती।
वहीँ उन्होंने रामअचल राजभर द्वारा 2019 में भाजपा को हराने वाले बयान का कटाक्ष करते हुए कहा कि राजभर जी सत्ता का अंग है , सत्ता का सुख ले रहे है , मेरा यह कहना है कि राजभर जी बीजेपी के कारण आये हैं यह बीजेपी इनके कारण , मुझे लग रहा इन्हें कोई जानता भी नहीं था सिर्फ दो तीन जनपदों को छोड़कर, राज सुख भोग रहे है फिर भी विवादित बयान देने से बाज नहीं आ रहे हैं , राहुल गांधी को पता नहीं कि क्या बोलना है उनके जो राजनीतिक गुरु हैं ने लिख कर नहीं दिया होगा कि क्या बोलना है , राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना व राष्ट्रीय की नीति को समझना यह दोनों में काफी फर्क है, मुलायम सिंह द्वारा शिवपाल के पार्टी कार्यालय में पहुंचने पर कहा कि मुलायम सिंह हैं बेटे के साथ , शिवपाल को खुश करने की कोशिश कर रहे हैं ।

COMMENTS

%d bloggers like this: