Uttar Pradesh: मीट फैक्ट्री पर एसडीएम का छापा

उत्तर प्रदेश।।(दीपक कुमार) शासन प्रशासन के अधिकारियों ने किया मीम एग्रो फूड प्राइवेट लिमिटेड फैक्ट्री का औचक निरीक्षण फैक्ट्री संचालकों में मचा हड़कंप। दरअसल आप को बतादे कि मामला जनपद शामली के कैराना का है जहाँ पर कैराना उपजिलाधिकारी अमित पाल शर्मा, क्षेत्राधिकारी कैराना राजेश कुमार तिवारी, कोतवाली प्रभारी राजेन्द्र कुमार नागर, तथा खाद्य पदार्थों के अधिकारी ने नगर के कांधला रोड पर स्थित चल रही मीट फैक्ट्री का औचक निरीक्षण किया। जहां साफ़ सफाई को लेकर फैक्ट्री संचालक को फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि फैक्ट्री में नियमित रूप से साफ़ सफाई का ध्यान रखा जाये।

एस डी एम कैराना अमित पाल शर्मा ने बताया कि भीष्ण गर्मी के मौसम में फैक्ट्री से निकलने वाली दुर्गंध से बीमारीयां जन्म लेती हैं जिससे नागरिक बीमारी से ग्रसित होते हैं। उन्होंने कहा कि हर महीने फैक्ट्री की जांच के लिए टीम आकर चेक करे गी वहीं एसडीएम के साथ स्वास्थ्य विभाग व प्रदूषण विभाग ने भी पूर्ण रूप से कागजी कार्यवाही कि। गौरतलब रह कि मीम एग्रो पर अवैध पशुओं का कटान के मामले की सुचना पर एसडीएम के नेतृत्व में टीम ने छापा मार कार्रवाई की मीम एग्रो पर प्रतिबंध पशुओं के कटने कि सुचना प्रशासन को लगातार मिल रही थी।

वही बताते चले की कैराना के काधंला रोड पर स्थित मीम एग्रो पर पूर्व मे भी उत्तर प्रदेश राजधानी लखनऊ कि टीम सहित जनपद टीम द्वारा भी समय-समय पर छापा मारा कार्यवाही अमल मे लाई जा चुकी हैं बताते चले कि प्रदेश मे भाजपा कि सरकार बनने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मीट फैक्टरियों पर पूर्ण रूप से रोक लगा दी थी जिसके के बाद कैराना मीम एग्रो को भी प्रशासन द्वारा सील किया गया था।

COMMENTS

%d bloggers like this: