Uttar Pradesh: खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने की छापेमारी

उत्तर प्रदेश।।(दीपक कुमार) नगर मे खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने नगर में स्थित आधा दर्जन दुकानो पर मिलावटी माल बनाने और बेचने को लेकर छापामारी की। टीम को देखकर नगर के व्यापारीयो में हंडकप मंच गया। कुछ व्यापारी दुकान को बंद कर मौके से फरार हो गये। दरअसल आप को बतादें की जनपद शामली के कैराना मे खादय विभाग अधिकारी की टीम ने मिलावटी आहार बैचने और बनाने को लेकर व्यापारीयो की दुकानो पर छापेमारी की। नगर में करीब आंधा दर्जन दुकानो पर छापेमारी की गयी।

खादय विभाग अधिकारीयो की टीम को देखकर नगर के व्यापारीयो में हडंकप मच गया। कुछ व्यापारी और हलवाई टीम को देखकर अपनी दुकाने बंद कर मौके से फरार हो गये। खादय विभाग अधिकारी की टीम ने नगर के जोडवा कुआ स्थित साधुराम हलवाई की दुकान पर छापेमारी की। दुकान पर सीसीटीवी कैमरे न लगे पाने पर टीम ने नराजगी जताई। फिर अधिकारीयो ने दुकान में रखे खाने की सामग्री की जांच करते हुए तीन नमुने लेकर सैम्पल भर प्रयोगशाला में भेज दिया गया।

मनोज तोमर मुख्यखादय अधिकारी ने बताया कि एसडीएम कैराना डॉ अमित पाल शर्मा  को सुत्रों ने सूचना दी कि नगर में स्थित साधु हलवाई की दुकान पर मिलावटी खाने का सामान बैचा जा रहा है। एसडीएम के निर्देशानुसार खाद्य विभाग अधिकारी टीम ने साधुराम हलवाई की दुकान से तीन सैम्पल भर प्रयोगशाला में भेज दिये है। आगे की कार्रवाही सैम्पल की रिर्पोट आने पर की जायेगी।

COMMENTS

%d bloggers like this: