Uttar Pradesh: NH-2 से गांव को जोड़ने वाला मुख्य रास्ता बाढ़ के पानी मे बहा

उत्तर प्रदेश।। (मो0 मोईन ) NH-2 से गांव को जोड़ने वाला मुख्य रास्ता बाढ़ के पानी मे बहा , लगभग एक दर्जन से अधिक गांव के लोगों का आवागमन हुआ बाधित, जिला प्रशासन द्वारा रेस्क्यू कर फंसे लोगों को गांव से बाहर निकालने का किया जा रहा काम , एडीएम का कहना रेस्क्यू के लिए टीम घटनास्थल पर मौजूद , बाढ़ पीडितों को किया जा रहा इंतेजाम।

देश के कई हिस्सों में बाढ़ के कारण काफी भयावह स्थिति है जिसके कारण लोग अपने घर बार को छोड़कर पलायन करने को मजबूर हैं। और बाढ़ के कारण कई जगहों पर शहर व गांव को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग भी कट गया है। जिसके कारण लोग गांव से बाहर नहीं आ पा रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला यूपी के फतेहपुर जिले का है। जहां NH-2 से कई गांवों को जोड़ने वाला मुख्य रास्ता बाढ़ के पानी में बह गया है।

जिसके कारण हजारों लोग गांव में फंसे हुए हैं। और स्कूली छात्राएं स्कूल तक नहीं जा पा रही हैं। और ग्रामीण मजबूरन पानी मे घुसकर घर का सामान व जानवरो के खाने के लिए चारे को सर पर धोने को मजबूर हैं। वहीं ग्रामीणों की माने तो जिला प्रशासन द्वारा कोई भी इंतजाम नहीं किया गया वहीं इस मामले में एडीएम का कहना है। कि बाढ़ के पानी के कारण NH-2 से गांव को जोड़ने वाला मुख्य मार्ग कट गया है। और गांव में जो फंसे लोग हैं। उन्हें रेस्क्यू कर बाहर निकालने का काम किया जा रहा है। और जिला प्रसाशन की टीम घटनास्थल पर मौजूद है। और बाढ़ पीड़ितों के लिए पूरी व्यवस्था की जा रही है ।

 

youtube चैनल asalnews को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल ann news को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

youtube चैनल असल आस्था को सब्सक्राइब करें बेल आइकन को भी दबाएं!

आप किसी भी राज्य से हमें खबरें भेज सकते हैं खबरें भेजने के लिए हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com पर खबरें मेल करें!

आप किसी भी राज्य से असल न्यूज़ के साथ काम करना चाहते हैं तो अपना CV हमारी ईमेल ID mail@asalnews.com  मेल करें!

आधार कार्ड की कॉपी ,पैन कार्ड की कॉपी, हमें मेल करें अधिक जानकारी के लिए हमारे मोबाइल नंबर:- 9891862889,9811498341 पर संपर्क करें!

COMMENTS

%d bloggers like this: