Uttar Pradesh: जिंदगी और मौत के बीच खतरों में खेल रही Women, पति गौद में उठाकर पहुंचा DM के पास

आंजनेय सिंह ( डीएम फतेहपुर)

उत्तर-प्रदेश।। (मो.मोईन) फतेहपुर जिले में मानवता को शर्मशार करने वाली घटना एक बार फिर देखने को मिली जहां एक पति बुरी तरह घायल पत्नी को अपने गौद में उठाकर डीएम आफिस पहुंच गया और पत्नी की चोट लगने के बाद मेडिको लीगल न करने का आरोप लगाते हुए चार दिनों से फतेहपुर जिले से कौशाम्बी जिले के जिला अस्पताल चक्कर लगवाने की शिकायत डीएम से की , इस शिकायत को सुनते ही डीएम का पारा चढ़ गया औए पहले उन्होंने सीएमओ से बात कर उन्हें खरी खोटी सुनाई और जिसके बाद डीएम ने कौशाम्बी डीएम से बात कर महिला के लिए एम्बुलेंस मुहैया कराते हुए मेडिको लीगल के लिए कौशाम्बी जिला अस्पताल के लिए रवाना करवाया , वहीं घायल महिला के परिजन का कहना है। कि हम चार दिनों से मेडिको लीगल के लिए फतेहपुर से कौशाम्बी जिला अस्पताल के चक्कर काट रहे।

लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया हमारी पत्नी की हालत काफी नाजुक है इसलिए आज हम डीएम साहब के पास आये हैं , वहीं इस मामले में डीएम आंजनेय सिंह ने बताया कि एक घायल महिला को लेकर एक लोग लेकर आये हैं जिनका मेडिको लीगल न होने की शिकायत है हमने तत्काल एम्बुलेंस की व्यवस्था करके कौशाम्बी जिला अस्पताल के लिए भेजा है।

पीड़िता का परिजन ने बताया कि हम चार दिनों से मेडिको लीगल के लिए फतेहपुर से कौशाम्बी जिला अस्पताल के चक्कर काट रहे लेकिन अब तक कुछ नहीं हो पाया हमारी पत्नी की हालत काफी नाजुक है इसलिए आज हम डीएम साहब के पास आये हैं।

आंजनेय सिंह( डीएम फतेहपुर)

ने बताया की एक्सरे टेकनीशियन पर बर्खास्तगी की कार्यवाही के बाद जिले के सभी मेडिको लीगल कौशाम्बी जिले में किये जाने का निर्देश है एक घायल महिला को लेकर एक लोग लेकर आये हैं जिनका मेडिको लीगल न होने की शिकायत है हमने तत्काल एम्बुलेंस की व्यवस्था करके कौशाम्बी जिला अस्पताल के लिए भेजा है।

COMMENTS

%d bloggers like this: